जिला कलेक्टर ने कचहरी रोड पर दुपहिया वाहन आवागमन की दी अनुमति

अजमेर! कचहरी रोड व्यापारिक संघ के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह छाबड़ा के नेतृत्व में आज कचहरी रोड के व्यापारियों ने जिला कलेक्टर अजमेर को ज्ञापन देकर एलिवेटेड रोड के निर्माण के कारण कचहरी रोड पर बंद यातायात को अविलंब खुलवाने की मांग की हैं। व्यापारिक संघ के शिष्टमंडल ने आज जिला कलेक्टर से भेंट कर बताया कि एलिवेटेड रोड निर्माण के कारण कचहरी रोड पर आवागमन पूर्णता बंद कर दिया गया है जो कि अनुचित है उन्होंने कचहरी रोड पर रात्रि में कार्य करवाने दीपावली तक कार्य बंद करवाने एवं कचहरी रोड पर दुपहिया वाहन का आवागमन करने की मांग की।
उन्होंने बताया कि त्योहार के सीजन में रास्ता बंद करने के कारण बाजार में 200 से ज्यादा दुकानदार गत 1 सप्ताह से बेरोजगार हो गए हैं और उसका उनके परिवार का भरण पोषण मुश्किल हो गया है।
जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री अरविंद सिंह सेंधवा एवं राजस्थान स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अधिकारियों को बुलाकर वार्ता कर दुपहिया वाहन के आवागमन को सुचारू रूप से रखने का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर व्यापारिक संघ के सचिव किशोर टेकवानी अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक बिंदल शिव कुमार बंसल दीपक नागपाल मनजीत सिंह गुरदीप सिंह कमलेश नागपाल जाकिर हुसैन जैगवार सिंह पुरुषोत्तम टहलियानी देवेंद्र यादव गुरुमुख जाधवानी मोहनदास केसवानी जगदीश परमार आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!