अजमेर भाजपा कार्यालय के लिए आवंटित भूमि की रजिस्ट्री

अजमेर 24 अक्टूबर 2019। भारतीय जनता पार्टी शहर और देहात के संयुक्त रूप से संभाग स्तर पर अजमेर में कार्यालय के लिए आवंटित भूमि की रजिस्ट्री आज रजिस्ट्रार ऑफिस में करवाई गई इस अवसर पर शहर जिला अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा ने कहा कि 2016 में एडीए में अजमेर शहर जिला और देहात जिला के कार्यालय की भूमि आवंटन के लिए आवेदन किया गया था जिसके तहत 2017 में भूमि का आवंटन किया गया और मई 2018 में एक करोड तेहत्रर लाख रुपए की वन टाइम लीज राशि जमा कराई गई उन्होंने कहा कि यह भूमि 3000 वर्ग मीटर आवंटित की गई है जो रसूल्पुरा रोड पर स्थित है जिसकी रजिस्ट्री आज की गई है और नक्शा पास होने की कार्यवाही के पश्चात जल्द ही इसका निर्माण कार्य आरंभ किया जाएगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी ने कहा कि प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर यह कार्यालय बनना प्रस्तावित था जिसके अंतर्गत 21 जिलों में आवंटन की कार्यवाही की जा चुकी है और पंजीयन हो चुके हैं अभी 9 जिलों में रजिस्ट्री हो गई है इसी क्रम में आज अजमेर शहर और देहात के कार्यालय के लिए आवंटित भूमि की रजिस्ट्री का काम किया जा रहा है।
भाजपा देहात अध्यक्ष बी पी सारस्वत ने कहा कि यह कार्यालय भारतीय जनता पार्टी शहर जिला और देहात जिला का संयुक्त कार्यालय होगा जहां पदाधिकारियों के लिए उनके चेंबर साथ ही मीटिंग के लिए बड़े हॉल बनाए जाएंगे उन्होंने कहा कि कार्यालय का नक्शा सभी स्थानों पर एकरूपता से बनेगा उसी क्रम में अजमेर कि कार्यालय का नक्शा भी प्रस्तावित है ।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री अरुण अग्रवाल, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी पूर्व विधायक श्री किशन सोनगरा , पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद यादव ,प्रचार मंत्री संदीप गोयल ,रोहित यादव सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे

संदीप गोयल
प्रचार मंत्री
9352004484

error: Content is protected !!