कन्या दान कर कन्या के विवाह की सामग्री देकर किया सहयोग

रुचा डवलपमेंट सोसायटी के अध्यक्ष रेखा वर्मा के नेतृत्व में अजमेर के आदर्श नगर में रहने वाली गरीब कन्या श्वेता के विवाह में सहयोग हेतु उसको उपयोगी सामग्री दी गयी।
संस्था सचिव एडवोकेट राजीव भारद्वाज बगरु ने बताया कि रुचा डवलपमेंट सोसायटी के द्वारा महिला के उत्थान के लिए महिला को सशक्त ,मजबूत करने के लिए, महिलाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए एक मंच प्रदान किया जाता है जिस से महिला अपने अंदर छिपी कला को निखार सके एवं घरेलू जीवन के साथ मौज मस्ती भी कर सके चूंकि संस्था के द्वारा गरीब महिलाओं , गरीब बच्चियों की मदद करना ही प्रथम उद्देश्य है इस वर्ष भी महाआरती , कन्या पूजन , गरीब के कन्या हेतु हमेशा तत्पर विवाह हेतु निशुल्क सामग्री भेट की गई।
आज इसी प्रकार अजमेर के आदर्श नगर में गरीब कन्या श्वेता के शादी हेतु उनके आवश्यक सामग्री भेंट की गई।वस्तुओ मे साडिया बेड शीट कम्बल बर्तन कॉस्मेटिक एवं कुछ नकद राशि भेट की गई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई ।
इस दौरान संस्था अध्यक्ष रेखा वर्मा , संस्था सचिव एडवोकेट राजीव भारद्वाज बगरु , कोषाध्यक्ष जयदीप सोनी , वीना बोहरा ,रेखा सोनी, राघव सोनी , विमला सोनी आदि मौजूद थे।

एडवोकेट राजीव भारद्वाज बगरु
सचिव
रुचा डेवलपमेंट सोसायटी
मो : 9928577734

error: Content is protected !!