संभागीय मुख्य अभियंता ने सुनी आमजन की समस्याएं

अजमेर, 26 नवम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के संभागीय मुुख्य अभियंता श्री एन एस निर्वाण ने मंगलवार को विद्युत उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए हाथी भाटा पावर हाऊस में जन सुनवाई की। उन्होंने जनसुनवाई के दौरान प्राप्त समस्याओ के निराकरण के लिए तुरन्त कार्यवाही के आदेश दिए।
जनसुनवाई के दौरान 37 समस्याएं प्राप्त हुई,। जनसुनवाई में मुख्यतः बिल, कनेक्शन शिफ्ट करवाने , लाइन शिफ्ट करवाने , अवैध घरेलू कनेक्शन को हटवाने एवं आॅडिट चार्ज संबंधी समस्याएं थी। परिवादी नोरतमल काशीराम निवासी ब्यावर ने वीसीआर में जारी नोटिस में संशोधन के लिए मुख्य अभियंता से गुहार लगाई। इस पर मुख्य अभियंता ने परिवादी को 50 प्रतिशत राशि जमा करवाकर वाद का निस्तारण समझौता समिति के माध्यम से करवाने के सुझाव दिए। इसी प्रकार परिवादी श्री शैतान सिंह निवासी अजमेर ने बार बार अधिक बिल देने की शिकायत की जिस पर मुख्य अभियंता ने टाटा पावर के अधिकारियों को मौका मुआयना कर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
जनसुनवाई में निगम के सेवानिवृत्त सीसीए तृतीय श्री रामदीन ने संभागीय मुख्य अभियंता से 2018-19 का दीपावली बोनस न मिलने की। शिकायत की इस पर मुख्य अभियंता ने तुरन्त सहायक अभियंता पुष्कर को दूरभाष पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जनसुनवाई के दौरान अधीक्षण अभियंता श्री एम. एल. मीणा (जिला वृत्त), श्री गोपाल सिंह चतुर्वेदी (शहर वृत्त), श्री एस एन शर्मा (तकनीकी आॅडिट), वरिष्ठ लेखाधिकारी (अजिवृ) श्री आर सी फुलवारिया, अधिशाषी अभियंता (डीडीयूजेजीवाय) श्री आरडी बारेठ, आंतरिक अंकेक्षक श्री दीपक शर्मा उपस्थित थें।

error: Content is protected !!