राजस्थान सरकार के 1 साल पर अजमेर में कांग्रेसियों ने बांटी मिठाई

अजमेर ! कांग्रेस की राजस्थान सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।
इस अवसर पर कांग्रेसियों ने कहा कि राजस्थान सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री एवं जन नायक अशोक गहलोत एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के कुशल नेतृत्व में सरकार ने एक साल के कार्यकाल के दौरान समाज के प्रत्येक वर्ग के हित को ध्यान में रखकर लोककल्याणकारी योजनाओं की पहुँच आमजन तक सुनिश्चित की है| किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, उद्यमियों को प्रोत्साहित करने हेतु MSME पोर्टल की शुरुआत की गई| प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के समग्र विकास हेतु मनरेगा योजना का उचित क्रियान्वयन कर इसके तहत ग्रामीण जनता को रोजगार उपलब्ध करवाने के साथ-साथ गांवों के विकास से संबंधित कार्य करवाए जा रहे हैं| राजस्थान सरकार द्वारा स्वस्थ राजस्थान कार्यक्रम के अंतर्गत निशुल्क दवा योजना प्रारंभ कर देश में कीर्तिमान स्थापित किया है।
कांग्रेसियों ने कहा कि राजस्थान सरकार चुनावी घोषणा पत्र के अनुरूप कार्य कर रही है और 5 साल में चुनावी घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करेगी।
राजस्थान सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेसियों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को बधाई प्रेषित की है।
इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल डॉ सुरेश गर्ग चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री डॉ जी एस बुंदेला शहर अध्यक्ष डॉ मयंक शुभम डॉ मंसूर अली डॉ सतीश शर्मा डॉ राकेश सुवासिया राजस्थान महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव रेनू मेघवंशी नरेश मुदगल निखिल टण्डन आदि ने सरकार के 1 साल पूर्ण होने पर खुशी जाहिर की है।

error: Content is protected !!