गैस सिलेंडर पर ₹145 की बेतहाशा वृद्धि की कड़े शब्दों में निंदा

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव व मानव अधिकार परिषद के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर पर ₹145 की बेतहाशा वृद्धि की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के 24 घंटे के अंदर कितना बड़ा आक्रमण दैनिक उपयोग की वस्तुओं पर, न युवाओं को नौकरी है, ना व्यापार चल रहे हैं देश मंदी की मार झेल रहा है। रोजाना एलपीजी के दामों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी एक साल में 200 रुपये की बढ़ोतरी।
(मोदी जी )भाजपा सरकार ने जनता पर चौतरफा। आर्थिक मार मारी है खाद्य सामग्रियों पर बेतहाशा वृद्धि हो रही है। पेट्रोल डीजल रोजाना बढ़ रहे हैं। आम जनता की कमर तोड़ के रख दी है।
कांग्रेस नेता शैलेश गुप्ता ने। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोनिया गांधी जी। संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल,महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे से मांग की है कि ब्लॉक स्तर पर जनता से जुड़े मुद्दों पर कांग्रेस को एक बड़ा आंदोलन करना चाहिए जिससे जनता के बीच में। कांग्रेस की छवि गरीब ,किसान, मजदूर, सबकी, हितेषी जैसी बन सके। आज आम जनता में महंगाई को, बेरोजगारी को, व्यापार को लेकर आम जनता के बीच में जनता में गहरा आक्रोश है। कांग्रेस को ऐसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर के जनता के बीच में जाना चाहिए।

error: Content is protected !!