भाजपा ने डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों का आभार व्यक्त किया

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी ने आज अजमेर शहर में प्रातः 9 बजे डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों द्वारा हजारों की तदाद में जुटकर व्यवस्थित रूप से तथा निस्वार्थरूप से किये गये महासफाई अभियान को अनुकरणीय बताते हुए देश-प्रदेश से आये डेरा सच्चा सौदा के पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी सहित सभी अनुयायियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया है।
भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव, महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत, कैलाश कच्छावा, सोमरत्न आर्य, पूर्व अध्यक्ष पूर्णशंकर दशौरा, शिवशंकर हेडा, पूर्व न्यास अध्यक्ष धर्मेश जैन, सुरेन्द्र सिंह शेखावत, कंवल प्रकाश किशनानी, देवेन्द्र सिंह शेखावत, बी.पी. सारस्वत, गोपाल बंजारा, मण्डल अध्यक्ष आनन्द सिंह राजावत, नरपत सिंह, घीसू गढ़वाल, रमेश सोनी ने आभार व्यक्त करने के साथ ही कहा है कि आज प्रातः से ही जिस प्रकार से शहर के सभी वार्डो में पंजाब हरियाणा सहित उत्तर भारत से आये हजारों लोगों ने सच्चे मन व भरपूर उत्साह के साथ महासफाई अभियान के दौरान अद्भुत दृश्य उत्पन्न किया। वह समाज के लिये आदर्श है। आज जिस प्रकार से इन लोगों ने आनासागर एस्केप चैनल सहित शहर के प्रमुख नालों में उतर कर सफाई कार्य को अंजाम दिया तथा नालों से कचरा बाहर निकाला वह कार्य इस प्रकार का दायित्व निभाने वाला नगर निगम अब तक करने को सफाई के लिये संकल्प तथा अजमेर वासियों को सफाई के लिये संकल्प पत्र भरवाने के लिये भा.ज.पा. ने डेरा सच्चा सौदा का आभार व्यक्त किया है।
भा.ज.पा. ने कहा है कि प्रतिवर्ष सफाई व्यवस्था के लिये पर्याप्त बजट होने के साथ ही पर्याप्त सफाई कर्मी होने के बावजूद निगम प्रशासन अजमेर को साफ सुथरा रखने में नाकाम सिद्ध हुआ है इसी कारण यहां की बदहाल सफाई व्यवस्था आज उजागर हुई है तथा देशभर से आये हजारों लोगों के बीच अजमेर शहर की छवि भी धूमिल हुई है। नगर निगम प्रशासन के नकारापन का आलम तो यह है कि वह इन श्रद्धालुओं द्वारा नालों से नसीराबाद रोड़ सहित अन्य क्षेत्रों से निकालें गये मलबे व कचरे तक को नहीं उठवा सका। भा.ज.पा. ने नगर निगम प्रशासन से कहा है कि वह इस महासफाई अभियान से सीख लेते हुए। ईमानदारी से अजमेर शहर की नियमित व प्रभावी सफाई व्यवस्था के कार्य को सुचारू रूप से चलाये।
अरविन्द यादव, प्रवक्ता
मो. 9414252930
error: Content is protected !!