गांधीवादी कहलाने वाले मुख्यमंत्री राजस्व वसूली के लिए मदिरा के सामने नतमस्तक

राजस्थान ब्राह्मण महासभा एवं श्री अजयमेरू विप्र पौरोहित संस्थान के अध्यक्ष पण्डित सुदामा शर्मा ने लॉकडाउन के चरण नम्बर 3 दिनांक 4 मई 2020 से आरम्भ हो रहा है। जिन सेवाओं में मदिरा (शराब) प्रमुख है। गांधीवादी कहलाने वाले माननीय् मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने राजस्व वसूली के लिए मदिरा के सामने नतमस्तक हो गए है। बजाऐं भगवान के सामने ऐसा लगता है कि सरकार झुक गई है। जबकि जनता कि ऐसी कोई मांग नही थी। राजस्थान की वर्तमान सरकार को मदिरा शराब उद्योग से राजस्व वसूली का कार्य ही अच्छा लगा। सरकार को मन्दिर, अजीदत इबादत, प्रार्थना घर, चर्च जाने वाले भक्तों से ज्यादा मदिरालयों जाने वाले ज्यादा अनुशासित होते दिखेगें। हमारा आपसे अनुरोध है कि आपको भगवान सद्बुद्धि देवे और कोरोना माहमारी को खत्म करने की ताकत प्रदान करें।
अतः ऐसी प्रार्थना करते है कि आप मुकाबला करने में सक्षम होवें। आप से अनुरोध है कि किसी भी धर्म, मजहब को वन्दना से ना रोके। पूर्ण विश्वास है कि सभी धार्मिक स्थान पर पूर्णरूप से लॉकडाउन स्वयं सोशल डिस्टेंसींग का पालन पूर्ण रूप से किया जायेगा।
राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री रघु शर्मा जी से विनम्र निवेदन है कि लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए माननीय् मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से इस विषय को गम्भीरता मानते हुए दुबारा इस विषय पर विचार शीघ्रता शीघ्र करें और लॉकडाउन के खत्म होने के बाद ही ऐसी सुविधाओं पर चर्चा करें।

पण्डित सुदामा शर्मा
अध्यक्ष
राजस्थान बाह्मण महासभा जिला-अजमेर
मो.न. 9828279376

error: Content is protected !!