अजमेर में, मुद्गल मोटर्स से पाइये टाटा मोटर्स का “कीज़ टु सेफ्टी” पैकेज

अजमेर, 26 जून, 2020 : भारत के प्रमुख ऑटो ब्रांड, टाटा मोटर्स ने अजमेर में अपने डीलर पार्टनर, मुद्गल मोटर्स के साथ मिलकर उपभोक्ताओं को अपना “कीज़ टु सेफ्टी” पैकेज प्राप्‍त करने के लिए आमंत्रित किया है। यह ऑफर्स का एक संपूर्ण पैकेज है जोकि कंपनी के सभी यात्री वाहनों पर लागू होता है। इसमें हैचबैक, सेडान और एसयूवी जैसे टियागो, टिगोर, नेक्सन और हैरियर जैसे वाहन शामिल हैं। इसके तहत आसान फाइनेंसिंग के कई विकल्प, किफायती ईएमआइ, लंबी अवधि के लोन शामिल हैं। इसके अलावा इस पैकेज को डिजाइन करने का लक्ष्य स्वास्थ्य रक्षा, सार्वजनिक सेवाओं और आवश्यक सामान की आपूर्ति के लिए अग्रिम मोर्चे पर डटे कोरोना वॉरियर्स को विशेष ऑफर प्रदान करना है। सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में कहीं भी व्यक्तिगत रूप से आना-जाना सस्ता और सुलभ बनाने के लिए इस ऑफर को डिजाइन किया गया है।
उपभोक्ता अब सुरक्षा के मामले में जीएनसीएपी 4 स्टार रेटिंग प्राप्त टाटा टियागो का पसंदीदा मॉडल घर ले जा सकते हैं। स्कीम के तहत टाटा एक कस्टमाइज्ड ईएमआई का विकल्प दे रही है, जिसकी शुरुआत 5000 रुपये से होगी। खरीदार ईएमआई के रूप में पहले छह महीनों तक केवल 5 हजार रुपये देंगे। 6 महीने के बाद यह राशि लोन लेने की अधिकतम अवधि 5 साल तक यह ईएमआई राशि धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी। अंतिम ईएमआई के लिए टाटा खरीदारों को तीन विकल्प दे रहा है। 1.वह इसकी आखिरी किस्त के रूप में बुलेट ईएमआई के माध्यम से पूरा भुगतान कर सकते हैं। (वह 5 लाख में से 90 हजार रुपये के लोन का भुगतान आखिरी किस्त में एक साथ कर सकते हैं और वाहन की ओनरशिप पूरी तरह हासिल कर सकते हैं।) 2. किसी तरह की आर्थिक मुसीबत की स्थिति में फाइनेंसिंग पार्टनर टाटा मोटर्स फाइनेंस को वाहन लौटा सकते हैं। 3. या फाइनल ईएमआई को फिर से फाइनेंस करवा सकते हैं।
टाटा मोटर्स अपनी कारों और एसयूवी की पूरी रेंज पर 100 फीसदी रोड फंडिंग ऑफर कर रहा है। ऑल्‍ट्रोज़ को छोड़कर बीएस-6 रेंज के वाहनों पर भी यह सुविधा उपलब्ध है। यह कार के मॉडल और वैरिएंट पर निर्भर करती है। इससे यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा 65 हजार रुपये का लाभ हो सकता है। इसके अलावा उपभोक्ता लंबी अवधि के लोन (8 साल तक के लिए) का लाभ उठा सकते हैं। इससे वह हर महीने दी जानी वाली ईएमआई की रकम को कम कर सकते हैं।
इसके अलावा, कोरोना वायरस से अग्रिम मोर्चे पर जंग लड़ रहे बहादुर कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने और उनके प्रति समर्थन जताने के लिए उन्हें टाटा मोटर्स की सभी कारों और एसयूवी पर (ऑल्‍ट्रोज़ को छोड़कर) विशेष लाभ दिए जा रहे हैं। इन कोरोना वॉरियर्स में डॉक्टर, हेल्थकेयर प्रोफेशनल, आवश्यक सामान की आपूर्ति करने वाले लोग और पुलिसकर्मी शामिल हैं, जो टाटा मोटर्स के इन विशेष ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।
टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (नॉर्थ) के जोनल मैनेजर श्री रितेश खरे ने ऑफर्स के इस संपूर्ण पैकेज के बारे में बताते हुए कहा, “टाटा मोटर्स में हम अंतर्राष्‍ट्रीय गुणवत्‍ता, डिजाइन और सेफ्टी फीचर्स वाली शुद्ध रूप से भारतीय कार बनाते हैं, जिस पर किसी भी भारतीय को गर्व हो सकता है। मौजूदा दौर में जब सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही है, अजमेर में हमारे उपभोक्ता एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने के लिए पर्सनल व्हीकल्स की तलाश कर रहे हैं, जो सस्ता और सुविधाजनक हो। इसी को देखते हुए हमने उन्‍हें कई विकल्‍प देने के लिए यह पैकेज डिजाइन किया है, जिससे वह आसानी से सुरक्षित रेंज की हमारी कारों और एसयूवी के मालिक बन सकें। टाटा मोटर्स की नवीनतम मॉडल्स की कारों की जानकारी और उनका विस्तृत विवरण हासिल करने के लिए जल्द से जल्द 8956316886/ 18002098282 पर कॉल करके मुद्गल मोटर्स तक पहुंच बनाएं।“
देश भर में टाटा मोटर्स के 800 से ज्यादा सेल टचपॉइंट्स और 530 से अधिक वर्कशॉप हैं। इसमें 236 सेल्स आउटलेट और 202 सर्विस सेंटर्स हैं। नॉर्थ जोन में हम पहले से ही मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के तहत अपनी कारोबारी गतिविधियों का संचालन कर रहे हैं। इसके तहत हम यह पूरा ध्‍यान रख रहे हैं कि उपभोक्ताओं और डीलर स्टाफ के बीच कम से कम संपर्क हो और संपर्क के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का निश्चित रूप से पालन किया जाए।
कार खरीद के लिए होने वाली चर्चा में उपभोक्ताओं और डीलरशिप के स्टाफ के बीच वर्चुअल ढंग से बातचीत की जाती है। इसमें व्यक्तिगत रूप से मिलना नहीं होता। अगर मुलाकात जरूरी हो भी जाती है तो उससे पहले अप्वाइंटमेंट लिया जाता है और सभी आवश्यकताओं के वैरिफिकेशन के बाद ही स्‍टॉफ से मिलने दिया जाता है। व्हीकल इंश्योरेंस और रजिस्ट्रेशन के दस्तावेज या तो मेल से संबंधित व्यक्ति को मिल जाते हैं या विशेष रूप से बनाए गए ड्रॉप बॉक्स में उन्हें डाल दिया जाता है। इस तरह की सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद ही व्हीकल की डिलिवरी की जाती है।
उपभोक्ताओं की पसंद की लोकेशन पर उन्हें टेस्ट ड्राइव ऑफर की जाती है। सोशल ड़िस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए आगे की सीट पर केवल एक आदमी होता है, जो व्हीकल को चलाता है। किसी तरह के शारीरिक संपर्क से बचने के लिए डीलर का आदमी टेस्ट ड्राइव के दौरान कार की पिछली सीट पर बैठता है। हर टेस्ट ड्राइव के बाद वाहन को पूरी तरह सैनिटाइज किया जाता है। सैनिटाइजेशन के दौरान कार के प्रोटेक्टिव कवर बदले जाते हैं। इससे कार के इंटीरियर की पूरी तरह से सुऱक्षा की जाती है।
उपभोक्ता अपने घरों से ही हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म “क्लिक टु ड्राइव” से टाटा मोटर्स की अपनी पसंद की कार के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। टेस्ट ड्राइव का अनुरोध कर सकते हैं। बुकिंग कर सकते हैं और कार खरीदने के लिए अपनी पसंद का फाइनेंस ऑफर चुन सकते हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!