विकास के प्रतीक है नरैन्द्र मोदी- देवनानी

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने नरैन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व, प्रशासनिक सूझबूझ व सकारात्मक सोच के कारण गुजरात में हुई तरक्की के लिए उन्हें विकास का प्रतीक बताते हुए कहा कि गुजरात में भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
देवनानी ने गुजरात के नरोड़ा विधान सभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ. निर्मला वाधवानी के समर्थन में वहंा रहने वाले राजस्थानियों व सिंधी समाज के लोगो से मुलाकात कर गुजरात में पुनः नरैन्द्र मोदी की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल में विकास थम सा गया है तथा प्रदेश विकास की राह में पिछड़ गया है जबकि मोदी जी के कुशल प्रशासन से गुजरात विकास व प्रगति के पथ पर बहुत आगे बढ़ गया है।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में गत चार वर्षो में बिगड़ी कानून व्यवस्था के कारण आज आमजन स्वंय को असुरक्षित महसूस करने लगा है तथा विद्युत व पेयजल व्यवस्था, शिक्षा, उद्योग, कानून व्यवस्था आदि क्षेत्रों में गहलोत सरकार की अदूरदर्शी नीतियों व कुप्रबंधन के कारण प्रदेश पिछड़ता जा रहा है जबकि गुजरात में भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों के कारण वहां के स्थानीय निवासियों के साथ-साथ राजस्थानी भी अत्यन्त प्रसन्न है तथा खूब फलफूल रहे है तथा स्ंवय के साथ-साथ गुजरात व राजस्थान के विकास में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है।

error: Content is protected !!