पंचायत समिति सदस्यों के लिए 50 तथा जिला परिषद सदस्यों के लिए 03 अभ्यर्थियों ने भरा फार्म

अजमेर, 07 नवम्बर। जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन में चौथे दिन शनिवार को 3 अभ्यर्थी ने जिला परिषद सदस्य तथा 50 अभ्यर्थियों ने पंचायत समिति सदस्यों के लिए नामांकन पत्र प्रस्तुत किए।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन की प्रक्रिया में संबंधित रिटनिर्ंग एवं सहायक रिटनिर्ंग अधिकारियों द्वारा नाम निर्देशन पत्र प्राप्त किए जा रहे हैं। चौथे दिन शनिवार को जिला परिषद सदस्यों के लिए गनाहेड़ा के श्री कृष्ण कुमार दाधीच ने निर्वाचन क्षेत्र संख्या एक से कांग्रेस से, नारेली के श्री मोतीलाल ने निर्वाचन क्षेत्र संख्या 32 से कांग्रेस से तथा छोटा लाम्बा के श्री रामगोपाल ने निर्वाचन क्षेत्र संख्या 23 से कांग्रेस से अपना नाम निर्देशन पत्र भरा।

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार पंचायत समिति सदस्यों के लिए पंचायत समिति भिनाय में 7, पीसांगन में 10, अजमेर ग्रामीण में 7, श्रीनगर में 5, जवाजा में 5, मसूदा में 6 तथा अरांई में 7, किशनगढ में 3 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। अब तक पंचायत समिति भिनाय में 7, पीसांगन में 11, अजमेर ग्रामीण में 7, श्रीनगर में 5, जवाजा में 6, मसूदा में 9 तथा अरांई में 9, किशनगढ में 4 अभ्यर्थियों द्वारा अपने नाम निर्देेशन पत्र प्रस्तुत किए जा चुके हैं।

error: Content is protected !!