जनता भगवान भरोेसे, चिकित्सा मंत्री बिना मास्क चुनाव में व्यस्त: देवनानी

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 21 नवम्बर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने प्रदेश में उत्पन्न कोरोना विस्फोट के हालातों पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि जनता को भगवान भरोसे छोड़कर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा पिछले दिनों से अपने विधान सभा क्षेत्र में पंचायत चुनाव के प्रचार में व्यस्त हो रहे है और बिना मास्क पहने ही जनसम्पर्क व चुनावी बैठके ले रहे है।
देवनानी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में सरकार ने धारा 144 लगा रखी है वहीं बिना मास्क पहने घर से निकलने पर जुर्माना भी वसूला जा रहा है परन्तु जब प्रदेश के चिकित्सा मंत्री ही ना तो मास्क पहन रहे है और ना ही धारा 144 की पालना कर रहे है तो प्रदेश में कोरोना पर नियंत्रण की उम्मीद कैसे की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि अजमेर के जेएलएन अस्पताल सहित प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में चिकित्सा व्यवस्थाएं चरमरा गई है। कोरोना मरीजों के ईलाज व गंभीर मरीजों की जान बचाने के लिए आवश्यक प्रबंध नहीं है। बिना सिफारिशों के मरीजों को वेंटीलेटर तो क्या वार्ड में बेड तक नहीं मिल रहे है और चिकित्सा मंत्री इन सब बातों को नजरअंदाज कर केकड़ी में अपनी चुनावी जाजम संभालने में लगे है। देवनानी ने कहा कि कोरोना के मरीजों की रोजाना बढ़ती संख्या व अस्पतालों के हालात देखते हुए जनता चिकित्सा मंत्री व राज्य सरकार पर कैसे भरोसा करे।
देवनानी ने कहा कि जेएलएन की चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर बार-बार सवाल उठाये जा रहे है लेकिन ना तो चिकित्सा मंत्री के कान पर जूं रेंग रही है और ना ही सरकार के। ऐसा लग रहा है कि राज्य सरकार गूंगी-बहरी बनकर बैठे-बैठे जनता को उनके हाल पर छोडकर केवल तमाशा देख रही है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!