केकड़ी में 13 केंद्रों पर 3544 परीक्षार्थी देंगे रीट परीक्षा

केकड़ी 24 सितंबर(पवन राठी)आगामी 26 सितंबर को राज्यभर में होने वाली रीट परीक्षा में केकड़ी में 13 केंद्र बनाए गए है।
अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राधेश्याम कुमावत ने बताया कि 13 केन्द्रों पर 3544 परीक्षार्थी इस परीक्षा में बैठेंगे।परीक्षा केंद्रों को परीक्षा के आयोजन हेतु पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है।
13 परीक्षा केंद्रों में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय एवम राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय है जबकि 11 निजी क्षेत्र के महा विद्यालय एवम विद्यालयों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
प्रशासन द्वारा परीक्षा केन्द्रों के चयन में विशेष रूप से इस बात का ध्यान रखा गया है कि परीक्षार्थियों को केंद्र तक पंहुचने में कठिनाइयों का सामना नही करना पड़े।
रीट परीक्षा की गंभीरता के मध्य नजर उपखंड अधिकारी विकास कुमार पंचोली भी काफी एक्टिव हो चुके है शुक्रवार को इस बाबत संबंधित अधिकारियों की विशेष बैठक लेकर उनके द्वारा अब तक किये गए प्रबंधों की समीक्षा की गई एवम अधिकारियों को दिशा निर्देश प्रदान किये गए।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा उपाधीक्षक खींव सिंह तहसीलदार राहुल पारीक द्वारा सभी परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर व्यस्थाओ पर संतोष व्यक्त किया गौर तलब है कि सभी परीक्षा केंद्रों पर CCTV कैमरे लागये जा चुके है।

error: Content is protected !!