पुलिस अधीक्षक ने की जन सुनवाई

केकड़ी 12 अक्टूबर(पवन राठी)जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने मंगलवार को केकड़ी पंचायत समिति सभागार में आमजन की जन सुनवाई की।
जनसुनवाई में पीड़ितों की भारी भीड़ उमड़ी और अपनी समस्याओं का निस्तारण चाहा।
पुलिस अधीक्षक ने पीड़ितों की शिकायतों को ध्यान पूर्वक सुना और पुलिस के संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही के निर्देश हाथोहाथ देते हुए पालना रिपोर्ट बुधवार को प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए।
पुलिस अधीक्षक द्वारा पहली बार खुली जन सुनवाई की सर्वत्र मुक्त कंठ से सराहना की गई और आमजन की यह आशा परिलक्षित हुई कि पुलिस की इस प्रकार की जनसुनवाई निर्धारित अंतराल पर होती रहनी चाहिए।
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने अपने संबोधन संबोधन में कहा कि पुलिस हमेशा जन सेवा को तत्पर है इसके साथ ही उन्होंने सभी थाना प्रभारियों उपाधीक्षक एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को भी निर्देश दिए कि वे अपने अपने क्षेत्रों में इसी प्रकार से जनसुनवाई करके आमजन को राहत पंहुचाने को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करे।
प्रारंभ में जिला पुलिस अधीक्षक का माल्यार्पण कर साफा बंधवा कर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा उपाधीक्षक खींव सिंह केकड़ी वृत्त निरीक्षक सुधीर कुमार सहित क्षेत्र के सभी थानाधिकारी पालिका अध्यक्ष कमलेश साहू नगर कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल चौधरी अधिवक्ता हेमंत जैन नवल किशोर पारीक मनोज कुमार आहूजा पवन कुमार राठी सहित अनेक गणमान्य उपस्थित थे।

error: Content is protected !!