महामण्डेलेश्वर हंसरामजी ने वृद्धाश्रम की सुविधाओें का किया अवलोकन

अजमेर 15 जनवरी। अजमेर कोटडा स्थित ताराचंद हुंदलदास खानचन्दनानी सेवा संस्थान् द्वारा निर्मित श्री अमरापुर सेवाघर वृद्धाश्रम का सभी कक्षो व भवन का अवलोकन करने हरीसेवा धाम भीलवाड़ा के महंत महामण्डलेश्वर श्री हंसराम जी महाराज पहुंचे। उन्होनें आश्रम के नियम व आवासियों के लिए रहने की सुविधाओं की जानकारी पं्राप्त की।
महामण्डलेश्वर हंसराम साहेब ने कहा कि विदेश में बसे अमोलक खानचन्दानी द्वारा मातृभूमि पर सेवा करने का संकल्प लिया व वृद्धाश्रम के रूप में यह सेवा की। परिवार ने जो सेवा की है उसके लिए परमात्मा उनको सुखद व समृद्धि प्रदान करे जीवन में सेवा अनन्त सुख है सुख चाहो तो सेवा करो, सुख चाहो तो सिमरन करो, आशीर्वाद देकर परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना की व संकल्प दिलाया कि ऐसी सेवा का जो प्रारंभ किया है व निरंतर जारी रहे। पश्चात् महाराज ने कर आधुनिक सुसज्जित कक्षों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां पर आवासियों के लिए जो निःशुल्क सुविधाऐं है।
इससे पूर्व संस्था से जुडे़ एनआरआई महेश तेजवानी, ईश्वर पुजारा, कंवल प्रकाश किशनानी, हरी चन्दनानी, दिनेश मुरजानी, ब्रजेश माथुर, रमेश मेघानी व महेन्द्र कुमार तीर्थानी, प्रकाश मूलचंदनानी खानचन्दानी परिवार के उपस्थित थे। पदाधिकारियों ने महाराज का माल्यार्पण शॉल देकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

कंवल प्रकाश किशनानी
9829070059

error: Content is protected !!