काली पट्टी बांध चिकित्सको ने जताया विरोध

दौसा में महिला चिकित्सक को आत्म हत्या के लिए मजबूर करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग हेतु काली पट्टी बांध चिकित्सको ने जताया विरोध
———————————————–
केकड़ी 30 मार्च (पवन राठी) दौसा में महिला चिकित्सक की आत्म हत्या को लेकर जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने सेवारत चिकित्सक संघ के आव्हान पर 2 घंटे कार्य का बहिष्कार कर विरोध जताया।
पी एम ओ गणपत राज पुरी ने बताया कि दौसा के लालसोट में महिला चिकित्सक के आत्म हत्या मामले में दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।
डॉ पुरी ने बताया कि दो दिन पूर्व लालसोट में महिला चिकित्सक डॉ अर्चना शर्मा ने एक गर्भवती का प्रसव करवाया था। प्रसव के दौरान हरसंभव कोशिश के बाद भी डॉ द्वारा गर्भवती को नही बचाया जा सका।
असामाजिक तत्वों व असंवैधानिक लोगो के दबाव में आकर पुलिस द्वारा डॉ के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया था।जबकि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के विरुद्ध उक्त मुकदमा दर्ज किया गया था जो पूरी तरह से सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवमानना है।
हत्या के दर्ज मुकदमे ने डॉ अर्चना शर्मा को आत्म हत्या करने को मजबूर किया था।
चिकित्सको ने उक्त घटना की कड़ी निंदा करते हुए मुकदमा दर्ज करने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने सहित सभी असामाजिक तत्त्वों एवम असैवेधनिक लोगो को गिरफ्तार करने की मांग की है।इसके साथ ही चिकित्सको को प्रताड़ित करने वाली घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है।

error: Content is protected !!