हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो कोलैब्स का छठा संस्करण लॉन्च किया

प्रमुख क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म ने तीसरे वर्ष में प्रवेश किया

नई दिल्ली, 31 मार्च 2022 : दुनिया भर में मोटरसाइकिल और स्कूटरों के सबसे बड़े निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने “निर्माण, सहयोग और प्रेरणा” के अपने मिशन की तर्ज पर, अपने फ्लैगशिप क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म, हीरो कोलैब्स के छठे संस्करण को शुरू करने की घोषणा की।
पिछले 2 वर्षो में प्रतिभागियों के जबर्दस्त उत्साह और बड़ी संख्या में भागीदारी के बीच हीरो कोलैब्स एक ऐसा शानदार प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है, जिसमें छात्रों, उत्साही लोगों और प्रोफेशनल्स को अपना रचनात्मक और तकनीकी कौशल दिखाने का मौका मिलता है।
हीरो कोलैब्स के नए सीजन की शुरुआत करते हुए “डिजाइन चैलेंज 3.0” के तहत प्रतिभागियों के रचनात्मक और तकनीकी कौशल की परीक्षा होगी। मशहूर डिजाइन चैलेंज के पिछले 2 संस्करणों में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने आवेदन किया था।

यह चैलेंज आज 30 मार्च 2022 से लाइव हो रहा है।
“डिजाइन चैलेंज 3.0” दो श्रेणियों में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों के पास प्लेज़र+ और डेस्टिनी 125 के लिए ग्राफिक्स और एक खास परिधान (लिवरी) डिजाइन करने का विकल्प होगा या वे प्लेज़र+ और डेस्टिनी 125 के लिए हीरो टीशर्ट डिजाइन कर सकेंगे। प्रतियोगी इसमें से एक चैलेंज या दोनों चैलेंज में भाग ले सकते हैं। इस चैलेंज में सम्पूर्ण भारत से प्रतियोगी भाग ले सकेंगे।
इच्छुक व्यक्ति हीरो कोलैब्स की वेबसाइट (www.HeroCoLabs.com) पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और अपनी एंट्रीज जमा कर सकते हैं। इन एंट्रीज को जमा करने की आखिरी तारीख 24 अप्रैल 2022 है।
इन एंट्रीज को जमा करने के बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन को शॉर्टलिस्ट करेगा। इसके बाद इन्हें हीरो कोलैब्स की वेबसाइट पर पब्लिक वोटिंग के लिए रखा जाएगा। प्रतिभागियों को आम जनता से समर्थन हासिल करने के लिए अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डिजाइन शेयर करने का मौका मिलेगा। विजेताओं की घोषणा हीरो मोटोकॉर्प के विशेषज्ञों की टीम के स्कोर और पब्लिक वोटिंग के नतीजों के आधार पर की जाएगी।
इस चैलेंज का भव्य पुरस्कार विजेताओं की पसंद के अनुसार ब्रैंड न्यू प्लेज़र+ या डेस्टिनी 125 स्कूटर होगा। दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को क्रमशः 20 हजार या 10 हजार रुपये के अमेज़न पे वाउचर दिए जाएंगे। दोनों ही चैलेंज के विजेता अलग-अलग होंगे।
हीरो मोटोकॉर्प में स्‍ट्रैटेजी विभाग के हेड, मेलो ली मैसन ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, “हीरो कोलैब्स हरेक व्यक्ति के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म साबित हुआ है, जिन्हें अपना कौशल, हुनर और जुनून दुनिया के सामने दिखाने के लिए मंच चाहिए था। हीरो कोलैब्स तेजी से विकसित होते प्रतिभागियों के समूह से तरह-तरह के सॉल्यूशन और डिजाइन, मोबाइल ऐप्स में यूएक्स से लेकर रिटेल के क्षेत्र में अनुभव हासिल करने में सफल रहा है। इस चैलेंज में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की रचनात्मकता की परीक्षा लेने के लिए हमने अपने प्लेटफॉर्म का विस्तार करने का फैसला किया है। हमने “डिजाइन चैलेंज 3.0” लॉन्च किया है, जिसमें रचनात्मकता, नवीनता और साझेदारी का जज्बा शामिल है। इस तरह हमने लोगों को विश्व के सबसे बड़े मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता के साथ साझेदारी में निर्माण करने का अनोखा अवसर प्रदान किया है।“
विजेताओं और रनर्स अप के नाम की घोषणा हीरो कोलैब्स की वेबसाइट और हीरो मोटोकॉर्प के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।

error: Content is protected !!