जरूरतमंदों की मदद के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं अहम भूमिका निभाए – मसीह

अजमेर ! राजस्थान स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री मुमताज मशीन ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं अहम भूमिका निभाए! केंद्र के अध्यक्ष मसीह सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में अग्रणी संस्था जवाहर फाउंडेशन द्वारा कड़ाके की ठंड में जरूरतमंदों को राहत देने के लिए गरम वस्त्र वितरण अभियान के शुभारंभ के दौरान जवाहर फाउंडेशन के प्रतिनिधियों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 संक्रमण के कारण अल्प आय वर्ग की माली हालत को देखते हुए जरूरतमंदों को हर संभव सहायता करनी चाहिए। इस अवसर पर महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति अजमेर के संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ श्री गोपाल बाहेती ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा है इससे बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं हैं। हमें हर संभव जरूरतमंदों की सहायता करनी चाहिए।
जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी शिव कुमार बंसल ने बताया कि कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष रिजु झुनझुनवाला के निर्देशानुसार आज राजस्थान स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केन्द्र के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री मुमताज मसीह महात्मा जीवन दर्शन समिति अजमेर के संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती के नेतृत्व में वैशाली नगर स्थित मजदूरों की चोॆखटी पर निर्धन असहाय दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमंदों को तीन सौ कंबल वितरित किए गए । इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन द्वारा अतिथियों का साफा पहनाकर गुलदस्ता स्मृति चिन्ह मास्क एवं सैनिटाइजर भेंटकर स्वागत किया !
इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा राजेंद्र गोयल महेश चौहान मामराज सैन स्नेह लता अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

error: Content is protected !!