संघर्ष करो संगठित रहो-शिक्षित बनो के बाबा साहब के मूल मंत्र को अपनाओ–ओमप्रकाश कांसोटिया

अम्बेडकर संघर्ष समिति की बैठक सम्पन्न
केकड़ी 1 फरवरी(पवन राठी) / अंबेडकर संघर्ष समिति मेंहरूकलां की ओर से मीटिंग का आयोजन समाजसेवी ओमप्रकाश कांसोटिया के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। मीटिंग की अध्यक्षता रोडू लाल रेगर ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ओमप्रकाश कंसोटिया ने कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर के बताएं मूल मंत्र संघर्ष करो, संगठित रहो, शिक्षित बनो मूल मंत्रों को अपनाकर जीवन में उतारना होगा क्योंकि आगे बढ़ने के लिए सभी संगठित होकर संघर्ष करेंगे तो सफलता निश्चित ही हासिल होगी,साथ ही कहा कि व्यक्ति व समाज को सफलता प्राप्त करने के लिए शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ना ही होगा।
मीटिंग में अध्यक्षता कर रहे रोडू लाल रेगर ने कहा कि बाबा साहब ने दलितों को संविधान के माध्यम से जो अधिकार दिए हैं आज हम उन अधिकारों के माध्यम से सफलता हासिल कर प्रगति की ओर बढ़ रहे हैं। इस दौरान विशिष्ट अतिथि उमेद सिंह दीदावत,लोकेश मीणा, भीम आर्मी घटियाली अध्यक्ष फूलचंद बैरवा, भीम सेना अजमेर जिला सचिव द्वारका प्रसाद चंदेल गुलगांव,नरेंद्र खटीक ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
मीटिंग के दौरान अंबेडकर संघर्ष समिति सावर के अध्यक्ष ओमप्रकाश कांसोटिया ने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति उपलब्ध करवाकर व स्थापित करवाने की घोषणा की।
साथ ही मीटिंग दौरान मेंहरूकलाँ में पार्क व वाचनालय बनवाने पर भी चर्चा की गई।
बाद में अंबेडकर संघर्ष समिति मेंहरूकलां के अध्यक्ष महावीर रेगर ने सभी का आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया।
इस दौरान अंबेडकर संघर्ष समिति मेंहरूकलाँ अध्यक्ष महावीर रेगर,उम्मेदसिंह दीदावत, लोकेश मीणा,जगदीश रेगर, मांगीलाल रेगर,लक्ष्मण बेरवा, दिलकुश रेगर,सुरेश रेगर अशोक रेगर व गणपत रेगर आदि सहित कई मौजूद थे।

error: Content is protected !!