गहलोत सरकार के शासनकाल में हुआ धार्मिक स्थलों का विकास — राठौड़

किशनगढ़! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड ने कहा कि गहलोत सरकार के शासनकाल में धार्मिक स्थलों का विकास हुआ है !

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज खुडियावास में आयोजित अभिनंदन समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे! उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने चुनावी घोषणापत्र 2018 के 90% से अधिक जन कल्याणकारी कार्य किए हैं !गहलोत सरकार ने गोवंश संरक्षण एवं संवर्धन में उल्लेखनीय कार्य किया है !

उन्होंने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने धार्मिक स्थलों के विकास जीर्णोद्धार नवीनीकरण एवं सुौदर्यीकरण में उल्लेखनीय कार्य किए हैं ! उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व का एजेंडा चलाकर आम जनता को भ्रमित कर रही है हिंदुओं के धार्मिक स्थल पर कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं!

कालेटरा पंचायत समिति के सरपंच कृपाल सिंह राठौड़ ने बताया कुछ माह पूर्व खुंडियावास मेले के समय जनप्रतिनिधियों एवं मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने किशनगढ़ खुडियावास सड़क के निर्माण का आग्रह किया था ! जिसके लिए राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट 2023 24 में ₹32 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं! सड़क निर्माण की स्वीकृति पर आज मंदिर समिति एवं आसपास के 14 गांव के नागरिकों ने माला पहनाकर साफा पहनाकर एवं तलवार भेंटकर निगम अध्यक्ष राठौड़ का स्वागत किया!

इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी पूर्व विधायक डा श्रीगोपाल बाहेती बाबा रामदेव सेवा समिति के अध्यक्ष रामलाल बजाड उपाध्यक्ष भंवर सिंह खंगारोत सचिन अदाराम संरक्षक रामकरण सिमार हरी किशन गुर्जर बहादुर सिंह प्रेमचंद गुर्जर डा केशव सिंह उदावत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे!

error: Content is protected !!