*आम आदमी पार्टी, अजमेर का धरना लगातार पांचवे दिन भी जारी*

*धरना प्रदर्शन में राष्ट्रीय कवि शहनाज हिंदुस्तानी पहुंचे अजमेर*
*प्रशासन की ओर से मरीजों के लिए व्यवस्थाएं अभी तक ठीक नहीं*
*अस्पताल में व्यवस्थाओं में सुधार की मांग को लेकर आप कार्यकर्ता अड़े*

बुधवार । आम आदमी पार्टी का धरना लगातार पांचवे दिन भी संभाग के सबसे बड़े अस्पताल जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में जारी रहा। प्रशासन को लगातार 5 दिन से सम्पर्क कर कार्य करवाने में लगे हुए हैं परन्तु प्रशासन की ओर से किसी प्रकार से कार्य में गति नहीं बढाई गई है अस्पताल प्रशासन अभी भी सोया हुआ है अस्पताल में पानी की गंभीर समस्या को देखते जब मरीज और उनके परिजन पानी की बूंद बूंद के लिए मोहताज है इसी को लेकर आज आम आदमी पार्टी अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया के नेतृत्व में एक छोटा सा कदम आम आदमी पार्टी द्वारा *जनता प्याऊ* लगाया गया। जिसमें मरीजों को होने वाली पानी की समस्याओं से राहत दिलाई गई व धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए दिल्ली से आप के राष्ट्रीय नेता एवं राष्ट्रीय प्रचारक कवि शहनाज़ हिन्दुस्तानी भी धरना स्थल पहुँचे व अस्पताल के समस्त अस्पताल वार्डों का जायज़ा लिया व अस्पताल प्रशासन को वार्डों में व्याप्त खराब AC , बंद कूलर खराब पंखे एवं चारों तरफ फैली गंदगी से अवगत कराया

राष्ट्रीय कवि शहनाज़ हिन्दुस्तानी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि बताया कि मरीज़ और उनके परिजन अस्पताल की बहुत ही खराब व्यवस्था में अपना समय व्यतीत करने को मजबूर हैं ! पीने के पानी तक के अच्छे इंतजामात नही है। वाटर कूलर खराब पड़े हैं और जो पानी उपलब्ध है उसे पीकर लोग बीमार अलग हो रहे हैं जिसमे दस्तों की शिकायत ज़्यादा हो रही है ! प्रशासन को इस पर तुरंत संज्ञान लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है ! आज आम आदमी पार्टी द्वारा मरीजों के लिए ठण्डे पानी के केम्पर की व्यवस्था भी की गई ! अगर प्रशासन ने मरीजों एवं परिजनों की मूलभूत ज़रूरतों पर जल्द संज्ञान नही लिया तो आम आदमी पार्टी को उग्र प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ेगा !

आप अजमेर लोकसभा अध्यक्ष त्रिवेंद्र पाठक ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा अजमेर संभाग के सबसे बड़े अस्पताल में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं परंतु अभी भी प्रशासन सोया हुआ है और ध्यान नहीं दे रहा है जो की बड़ी शर्मनाक बात है हमारे पूरे अजमेर शहर के लिए, अस्पताल में हृदय रोग विभाग में डिजीटल जनरेटर को आए करीब दो वर्ष पूरे हो जाने पर भी उसे अभी तक शुरू नहीं किया गया है, जबकि हृदय रोग के मरीजों की स्थितियों को देखते हुए उसे तुरन्त शुरू करवाया जाना चाहिए, भीष्ण गर्मी में पंखे बन्द होने से तथा एसी खराब होने के कारण अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीजों को परेशानी का सामना करना पड रहा है इन सब परेशानियों को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार 5 दिन धरना प्रदर्शन किया जा रहा है अस्पताल में इमरजेंसी गेट पर वार्ड बॉय व स्टेचर की कमी के चलते आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मरीजों को स्ट्रेचर पर अस्पताल के अंदर ले जाया गया।

आज एससी विंग प्रदेश अध्यक्ष पंकज जटिया, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग मीना त्यागी जी, अजमेर शहर जिला अध्यक्ष रवि बालोटिया, अजमेर शहर कोषाध्यक्ष हरिराम कोडवानी, अजमेर शहर महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष पूनम मेहरा,कार्यक्रम प्रबंधक आफाक अली, व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष नवरतन सोनी, ब्लॉक अध्यक्ष वरुण तंवर, वार्ड अध्यक्ष अमित तोमर, वार्ड अध्यक्ष इंद्र कुमार, रियाज अहमद मंसूरी, आलम, सुनील वाल्मीकि, सिलेश वर्मा, अलाउद्दीन व कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

*पृथ्वी सिंह नरूका*
*मीडिया प्रभारी*
*No – 8875822922*
*Email – [email protected]*
*आम आदमी पार्टी, अजमेर*

error: Content is protected !!