‘षुभदा’ में हुआ ‘‘ प्री क्रिसमस सेलिब्रेषन’’

आज दिनांक 22 दिसम्बर 2023 को अजमेर के कोटड़ा स्थित शुभदा स्पेषल वर्ल्ड के विषेष बच्चों ने आज ‘‘प्री क्रिसमस सेलिबेषन’’ हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।
इस अवसर पर शुभदा स्पेषल वर्ल्ड के बच्चों ने टीचर्स के साथ मिलकर गिफ्ट, फरियों बेल एंव स्टार आदि से सजावट करते हुए क्रिसमस ट्री एंव स्नोमेन सजाया। बच्चों ने अपने अभिनय, कौषल, मुस्कान और प्यारी सांता की पोषाक पहनकर क्रिसमस सान्ग पर डांस कर खुषी बिखेरी।
प्री क्रिसमस सेलिब्रेषन कार्यक्रम में शुभदा स्पेषल बच्चों के साथ सावन स्कूल की छात्राओं के साथ इंचार्ज हर्षा, सीमा, मीनाक्षी व राजकीय उ. मा. विद्यालय के छात्राओं के साथ इंचार्ज अजीत, आषीष, राजकिषोर आये। सावन स्कूल की छात्रा प्रिया ने ‘‘आओ तुम्हे चांद पे ले जाये’’ गाना गाया व हिमांषी, षिल्पा, अजंली, प्रियांषी ने गुप्र डांस किया।
साथ ही इस कार्यक्रम में राधे सोषल फाउन्डेषन से किषोर बुहा, हर्षित भार्गव, ए. डी. माथुर तथा रामज्योति जी भी इस सेलिब्रेषन में शमिल हुऐ।
शुभदा के विषेष बच्चों के साथ इस प्री क्रिसमस सेलिब्रेषन को मनाने सेंट एंसलब स्कूल के छात्र के साथ इचंार्ज वीना, अनामिका भी आये। सभी ने शुभदा के बच्चों के साथ मिलकर केक काटा उसके बाद बच्चों ने जिंगल बेल जिंगल बेल गाने पर डॉस कर माहौल में चार चाँद लगा दिये।
साथ ही विषेष बच्चों ने अपने हाथों से बनायें हुए क्रिसमस कार्ड भी अतिथियों को भेंट किये। ‘शुभदा’ सस्ंथा की सहसंस्थापिका साधना सेन ने पधारे हुऐ सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में संस्था परिवार के सुप्रभा, हितेष, रेषम, ज्योति, विमल, मंनषा, सपना, अंजली, विनिता, पिंकी, सहित अन्य सदस्यों ने सहयोग दिया।
अर्पूव सेन
9460789744

error: Content is protected !!