कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा करती है — चौधरी

अजमेर/ नसीराबाद। अजमेर लोक सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा करती है।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी आज नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र मैं व्यापक जनसंपर्क के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने कांग्रेस का गारंटी शब्द चुरा लिया और कांग्रेस के तर्ज पर गारंटी देने लगे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आमजन से वादा किया था कि कालाधन वापस लाया जाएगा, 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी, 15- 15 लाख रुपए टैक्सपेयर्स के खाते में आएंगे, किसानों की आमदनी दोगुनी की जाएगी, लेकिन हकीकत में इनमें से एक भी वादा मोदीजी पूरा नहीं कर पाए। उनकी सारी गारंटियां खोखली बाते हैं, झूठे वादे हैं। –

उन्होंने कहा कि कांग्रेस यदि गारंटी देती हैं तो उसे पूरा भी करती है, चाहे आप ओपीएस देख लो या हर परिवार की महिला – मुखिया को 1 लाख रुपए देने की – गारंटी, कांग्रेस शासित राज्यों में यहपूरी भी की जा रही हैं।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव एवं पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर ने कहा कि भाजपा द्वारा जनता को धर्म के नाम पर, झूठे वादे करके, ध्यान बंटाने वाली बातें बोलकर बरगलाया जाएगा, लेकिन चुनना उसे है जो जनता के लिए काम कर सके और अजमेर जिले की तरक्की कर सके।चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा की तारीफ की, महंगाई के लिए मोदी को कोसा।

नसीराबाद विधानसभा में आयोजित सघन जनसंपर्क अभियान में पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार चिरंजीवी योजना लाई थी, लाखों परिवारों ने इसका लाभ उठाया, लेकिन अब 25 लाख का मुफ्त इलाज कराने वाली योजना भाजपा सरकार ने बंद कर दी है और आयुष्मान भारत योजना में 5 लाख तक का इलाज करने की व्यवस्था की है। जिसमें इतनी पेचीदगी है कि इसके कारण आमजन जनता ईलाज से वंचित हो रही है। किसी कोई इलाज के लिए जमीन बेचनी पड़ रही है तो कोई कर्ज ले रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल डीजल, सिलेंडर के दाम बहुत ज्यादा हैं। जीएसटी लगाकर खेती में काम आने वाली वस्तुएं महंगी कर दी हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आते हैं तो मोदीजी को जनता परेशान नजर आती है, तब सिलेंडर की राशि कम कर राहत का झुनझुना पकड़ा दिया जाता है। अब सेना में रोजगार के नाम पर अग्निवीर योजना लाए हैं, जो देश के प्रति समर्पित नौजवानों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने आज नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र की श्रीनगर फारकिया कानाखेडी लवेरा मोडी गादेरी आशापुरा ढाल तिलाना बेवन्जा दिलवाडा दिलवाडी
देराठु भटियानी झडवासा न्यारा बाघसुरी बूबानिया नान्दला भवानीखेडा राजोसी मैं व्यापक जनसंपर्क कर कांग्रेस को के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी का नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पदाधिकारी ,कार्यकर्ताओं ग्रामीण काश्तकारो दूध उत्पादको ने माल्यार्पण कर साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया ।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी के साथ जनसंपर्क में पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर रामनारायण गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष संपत सिंह राठौड़ ओंकार गुर्जर जसराज गुर्जर कल्याण जाट जयशंकर चौधरी सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!