डबल इंजन की सरकार से अजमेर को होगा चहुंंमुखी विकास

पूर्व यूआईटी चेयरमैन एवं भाजपा अजमेर लोकसभा चुनाव डैमेज कंट्रोल प्रभारी धर्मेश जैन ने भागीरथ चौधरी की ऐतिहासिक जीत और केंद्रीय कृषि मंत्री व कृषि कल्याण मंत्री पर जनता का जताया आभार

अजमेर। पूर्व यूआईटी चेयरमैन एवं अजमेर भाजपा लोकसभा चुनाव डेमेज कंट्रोल के प्रभारी धर्मेश जैन ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को चुनाव जिताने के लिए अपनी सियासी रणनीति से अहम रोल अदा किया है और भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी की हुई शानदार जीत में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया। अजमेर लोकसभा चुनाव जीतकर भागीरथ चौधरी केंद्र सरकार में कृषि मंत्री व कृषि कल्याण मंत्री भी बन गए है। भागीरथ चौधरी की लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत और केंद्रीय कृषि मंत्री बनने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मेश जैन ने अजमेर की जनता का तहेदिल से आभार जताया है। साथ ही जनता को भरोसा दिलाया कि केंद्रीय कृषि मंत्री भागीरथ चौधरी अपने सभी वादे पूरे करते हुए अजमेर का चहुमुखी विकास करेंगे।
प्रदेश भाजपा के निर्देश पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रभारी धर्मेश जैन ने लोकसभा की आठों सीटों पर बागियों और रूठो को मनाने का जिम्मा उठाया और उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। धर्मेश जैन की तरफ से हुए इस काबिले तारीफ कार्य की भाजपा प्रदेश के बड़े नेताओं ने शाबाशी भी दी। अजमेर लोकसभा चुनाव की जैसे ही लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजी और बागियों और रूठो ने पार्टी के विरोध में सिर उठाना और शुरू कर दिया। तब उन्होंने अपनी सूझबूझ और सियासी चाल बाजी से बागियों को मनाया ही नहीं, बल्कि उनको भाजपा प्रत्याशी की भागीरथ चौधरी को जीत दिलाने के लिए मैदान में उतारा। यही वजह रही की भागीरथ चौधरी ने करीब सवा 3 लाख से ज़्यादा वोटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इतना ही नहीं, वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेश जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास और भाजपा की रीति नीति, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के कार्यकाल और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर जनता के बीच ले जाने के लिए शानदार कार्य किया, जिसका फायदा चुनाव के नतीजों में साफ तौर पर देखना को मिला। भाजपा अजमेर लोकसभा डेमेज कंट्रोल प्रभारी धर्मेश जैन का कहना है कि मुझे जो प्रदेश नेतृत्व ने दायित्व सौंपा था, उसे पूरा किया है। रणनीति के तहत डेमेज कंट्रोल किया, जिसका फायदा चुनाव नतीजे में सामने आया और भागीरथ चौधरी ने शानदार जीत हासिल की। अजमेर लोकसभा सीट को सवा तीन लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल करने और भाजपा का परचम लहराने में कामयाब हो सके है। अजमेर की जनता ने जो हमे जनादेश देकर चुनाव जिताया है, अजमेर की जनता के आभारी है। अब अजमेर के विकास में कोई कमी नहीं आएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य मंत्री भजन लाल की डबल इंजन की सरकार में अजमेर विकास के आयाम छुएगा।

धर्मेश जैन
प्रभारी
भाजपा अजमेर लोकसभा चुनाव डेमेज कंट्रोल

पूर्व यूआईटी चेयरमैन
मोबाइल=9414227510

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!