चम्पालालजी महाराज पर हमले की देवनानी ने की निन्दा

devnani1अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने गत दिनों राजगढ़ स्थित मसाणियां भैरवधाम के मुख्य उपासक चम्पालालजी महाराज पर हुए हमले की निन्दा की है। उन्होंने इस सम्बंध में आज मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मामले की गहन जांच कराकर षड़यंत्रकारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाने तथा महाराज जी को पूर्ण सुरक्षा प्रदान किये जाने की मांग की है।
देवनानी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में राजगढ़ भैरवधाम के प्रति श्रद्धालुओं की अपार श्रद्धा का उल्लेख करते हुए उन्हें यह बताया कि महाराजजी पर पूर्व में भी हमले की घटनाऐं हुई है। धार्मिक स्थलों पर इस प्रकार की घटनाओं से भक्तजनों की भावनाऐं आहत हुई है जिससे उनमें भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने धाम की महिमा का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री जी को यह अवगत कराया है कि महाराज जी द्वारा यहां आने वाले श्रद्धालुओं को सभी प्रकार के नशे व शराब को त्यागने का संकल्प दिलाया जाता है साथ ही जीवन में ईमानदारी, स्वच्छता, कर्त्तव्यनिष्ठता रखने व सत्य के मार्ग पर चलने का भी संदेश दिया जाता है।
देवनानी ने यह भी मांग की कि पूर्व में राजगढ़ में पुलिस चौकी खोली गयी थी जो कि प्रायः बन्द रहती है। इस पुलिस चौकी को यहंा आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा तथा समाजकंटको की गतिविधियों पर रोकथाम हेतु आवश्यक जाप्ता लगाकर शीघ्र प्रारम्भ की जाऐ।

error: Content is protected !!