वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने हेतु विभागीय वेबसाईट करें लोगिन

beawar logo 2013-3-8ब्यावर। यदि किसी व्यक्ति की आयु एक जनवरी 2013 को 18 वर्ष हो गयी है तो वह अपना नाम वोटर लिस्ट में नाम जुड़वा सकता है। इस हेतु वह अपने क्षेत्र के बीएलओ से सम्पर्क कर आवश्यक कार्य्रवाही करवा सकता है। वोटर लिस्ट में ऑन-लाईन नाम जुड़वाने केलिए ूूूण्बमवतंरंेजींदण्दपबण्पद पर लॉगिन करें। इस वेबसाईट से बीएलओ से संबंधित जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है।

जवाजा में पंचायत समिति पर जनसुनवाई आयोजित की गई
पंचायत समिति सभागार जवाजा में शुक्रवार को एसडीओ इन्द्रजीत सिंह की अध्यक्षता में पंचायत समिति स्तरीय जन सुनवाई शिविर आयोजित किया गया। जनसुनवाई दौरान परिवादियों के द्वारा प्रस्तुत प्रकरणों का निवारण करने हेतु एसडीओ ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किये। जनसुनवाई में तहसीलदार ब्यावर एवं टॉडगढ़ सहित विभिन्न विभागीय अधिकारीगण उपस्थित हुए तथा संबंधित प्रकरणों की सुनवाई की।

अमन आर्य केन्द्रीय विद्यालय ब्यावर का होनहार विद्यार्थी
केन्द्रीय विद्यालय ब्यावर के छात्र अमन आर्य ने सी.बी.एर्स.इ. बोर्ड कक्षा 10 के परीक्षा परिणाम में 9.6 सी.जी.पी.ए. योग्यता अर्जित कर प्रतिभावान होने का परिचय देने के साथ ही केन्द्रीय विद्यालय ब्यावर स्तर पर कक्षा 10 में द्वितीय रैंक बनाई है। इस उपलब्धि पर केन्द्रीय विद्यालय ब्यावर -स्टाफ तथा पिता अनिल आर्य सहित परिजनों एवं शुभचिन्तकों ने अमन को हार्दिक बधाई देतेहुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
गिरदावर मुख्यालय पर प्रस्तावित फोलोअप पेंशन शिविर कार्यक्रम
विशेष पेंशन महाभियान के तहत गिरदावर मुख्यालयों पर जून माह में फोलोअप पेंशन शिविर लगाने संबंधी प्रस्तावित कार्यक्रम अग्रानुसार रहेगा। एसडीओ इन्द्रजीत सिंह के अनुसार 3 जून को नरबदखेडा, 4 को राजियावास, 5 केा ब्यावरखास, 6 को फतेहपुरिया दौयम, 10 को नयानगर, 12 को जवाजा, 13 को काबरा, 17 को खेड़ाकला तथा 18 जून को टॉडगढ़ गिरदावर मुख्यालय स्तरीय फोलोअप पेंशन शिविर आयोजन प्रस्तावित है।

error: Content is protected !!