मुकदमा नहीं हटाया तो करेगें आंदोलन

kekri samacharकेकड़ी। विभिन्न हिन्दू संगठनों की एक संयुक्त बैठक शनिवार को संपन्न हुई। बैठक में संगठन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा शुक्रवार को संगठन के कुछ लोगों पर दर्ज हुए मुकदमें को राजनैतिक साजिश बताया गया। बैठक को संबोधित करते हुए हिन्दू रक्षा समिति के अध्यक्ष ब्रदीलाल माली ने कहा कि नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी शैरसिंह राठौड़ व एस.आई.अनिल दत्त शर्मा ने राजनीतिक दबाव में आकर हिन्दू संगठनों के पदाधिकारीयों को द्वेषतावश राजकार्य में बाधा एवं अन्य धाराओं में मुकदमें दर्ज करवा कर फंसाया जा रहा हैं। बैठक को बजरंग दल जिला संयोजक राकेश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि मेरे व मेरे साथ 4 अन्य लोगों के खिलाफ झूटा मुकदमा दर्ज करवाया गया हैं यदि ये मुकदमें नहीं हटाये गये तो उग्र आंदोलन किया जायेगा तथा व्यापारिक मण्डल व व्यापारियों से केकड़ी बंद का आव्हान किया जायेगा। इस अवसर पर विहिप के रामस्वरूप माहेश्वरी,चांदमल जैन,महावीर भाटी,रामनारायण दाधीच,कैलाश खण्डेलवाल,हिन्दु महासभा के प्रिंस माथुर,दीपक जोशी,दिनेश सिकलीगर अन्य संगठनों से हेमराज आचार्य,अशोक सोनी,भैरू लाल साहू,बजरंगलाल,बजरंग दल के रामअवतार चौधरी,इन्द्रचन्द माली सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

ब्लॉक कांग्रेस की बैठक रविवार को

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार को प्रात: 10.30 बजे पटेल मैदान स्थित कांग्रेस कार्यालय में आहूत की गई हैं। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष छोटूलाल कुमावत द्वारा की जायेगी। बैठक में सभी ग्राम पंचायतों के अध्यक्ष,नगर के सभी वार्डों के अध्यक्षों सहित पार्टी के सभी जनप्रतिनिधी,युवक कांग्रेस,महिला कांग्रेस,सेवादल ,विभिन्न प्रकोष्टो व अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण हिस्सा लेगे।
शनि जयन्ती पर अनेक कार्यक्रम हुए आयोजित

शनि जयन्ती के अवसर पर शहर के बस स्टेण्ड के पास स्थित शनि मंदिर में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। शनिवार प्रात: 9 बजे सूर्य पुत्र शनिदेव की भव्य शौभायात्रा शहर में निकाली गई। शौभायात्रा शनिमंदिर से प्रारंभ हुई जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पुन: शनिमंदिर पहुंचकर संपन्न हुई। मंदिर सेवक राजकुमार शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर कथा वाचक हरजीराम तितरिया द्वारा संगीतमय कथा का भी आयोजन किया गया,जिसमें राजा विक्रमादित्य पर शनि का प्रकोप पडना,सत्य के प्रति राजा का त्याग व न्याय करना,शनि की साढ़े साती लगना को भावपूर्ण अंदाज से प्रस्तुत किया गया। सांय काल महाआरती के बाद 151 किलो खीर का महाप्रसाद भक्तजनों को वितरित किया गया।

 

पियूष राठी

error: Content is protected !!