भगत के चंद्रभान को इस्तीफा दिए जाने का विरोध

aam aadmi parti thumbआम आदमी पार्टी अजमेर द्वारा आज जिलाधीश महोदय को मुख्य मंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया गया ।
इस ज्ञापन के मुख्य बिंदु निम्न थे …..
आम आदमी पार्टी अजमेर यू .आई.टी अध्यक्ष नरेन् शाहनी का राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ चन्द्रभान को दिए गए इस्तीफे का विरोध करती है।  जब संगठन अध्यक्ष उनके नियोक्ता नहीं है तो उनको नरेन् शाहनी जी के इस्तीफा को  स्वीकार करने का भी अधिकार भी नहीं है। जब नियुक्ति का अधिकार मुख्यमंत्री को है तो इस्तीफा स्वीकार करने का अधिकार भी उन्ही को है।
आम आदमी पार्टी अजमेर कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावी वर्ष के मद्देनजर जनता की आँखों में धूल झोकने का कड़ा विरोध करती है। आम आदमी पार्टी अजमेर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से यह मांग करती है कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे अध्यक्ष नरेन् शाहनी का इस्तीफा वे  स्वयं मांगे, या फिर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ चन्द्रभान से नरेन् शाहनी का इस्तीफ़ा  स्वयं को प्रेषित करवाकर इस इस्तीफे को  स्वीकार करे।
यदि राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा इस घटना क्रम पर संजीदा एवं सकारात्मक रूख नहीं अपनाया गया तो आम आदमी पार्टी अजमेर को मजबूरन आन्दोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। इस ज्ञापन को देने निम्न कार्यकर्ता साथ थे सुशील पाल, दिनेश गोयल, मोंटी राठौड़, सौरभ जैन, गिरीश मीना आदि साथ थे।
आम आदमी पार्टी अजमेर
कीर्ति पाठक
error: Content is protected !!