बीती रात चोरो ने बेखोफ होकर 6 दुकानों के ताले तोड़े

chori2अजमेर। कुछ दिन के आराम के बाद चोरो ने फिर से वारदात दर वारदात अंजाम देकर पब्लिक और पुलिस का आराम हराम कर दिया है। शहर में बीती रात चोरो ने बेखोफ होकर सदर कोतवाली थाना और क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में करीब 6 दुकानों के शटर के ताले तोड़कर हजारो रुपए नगदी सहित हजारो के सामान पर हाथ साफ़ कर दिया। चौकीदारो की सुचना पर दूकान मालिको ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा कर चोरो को पकड़ने की मांग की है।
पहली वारदात क्लाक टावर थाना क्षेत्र के पड़ाव स्थित ठाकुर प्रोविजन स्टोर में हुई जहां बीती रात अज्ञात चोरो ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे करीब 20 हजार रुपए नगद चुरा लिये। दुकान मालिक ने पुलिस पर आरोप लगाया की रात में पुलिस की गश्त नही रहती जिससे असामाजिक तत्वों का बाजार में जमावड़ा लगा रहता है।
chori1दूसरी वारदात मुंदडी मौहल्ला के आर्य समाज वाली गली में घटी जहां चोरो ने जय श्री कृष्ण ट्रेडर्स की दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे करीब 18 सौ रुपए नगद चुरा लिए। दुकान मालिक ओम प्रकाश ने बताया की बीती रात छोटे बच्चे के साथ चार संदिग्ध लोग मार्केट में घूम रहे थे। शायद चोरी उन्ही लोगो ने की है और पड़ोस की चप्पल की दुकान के भी ताले तोड़े है।
तीसरी वारदात न्यू कवन्डासपूरा में नरेश शूज की दुकान के शटर का ताला तोड दुकान मे रखे करीब 2 हजार रुपये चुरा लिए।
इसी दुकान के पास चौथी वारदात में कृष्णा गारमेंट्स के भी शटर का ताला तोड़कर करीब 10 हजार रुपए और महंगे कपडे भी चोर चोरी कर ले गये।
पांचवी वारदात हाथीभाटा स्थित श्याम गली निवासी कमल मयंक जोशी के घर में अंजाम दी गई। जहंा से शातीर चोरो ने दो महेंगे मोबाइल और 25 हजार रुपए नगदी चुरा ली। मकान मालिक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की रात में पुलिस की पर्याप्त गश्त नही होती जिसका चोर फायदा उठा कर लगातार चोरियो को अंजाम दे रहे है।

Leave a Comment