अभिनेता श्रेयश तलप़डे, अभिनेत्री प्रीति सोनी ने की जियारत

shreyasअजमेर। सेामवार को बॉलीवुड के कलाकार श्रेयश तलपड़े और अदाकारा प्रीति सोनी ने ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में मखमली चादर और फुल पेश कर अपनी आने वाली फिल्मो की कामयाबी के लिए दुआ की और अब तक मिली कामयाबी का शुक्राना अदा किया।
खादिम कुतुबुद्दिन सकी ने फिल्मी कलाकारो को जियारत कराई, दस्तारबंदी की, चुनरी ओढाई और तर्बरूख भेट किया।
श्रेयश तलपडे और प्रीति ने मीडिया से बातचीत मे बताया कि आने वाले वक्त में वे लोग कई नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। जिनमे हिन्दी और मराठी फिल्में भी है। जिनकी कामयाबी के लिए आज हिंदलवली सरकार के दर पर हाजरी देकर दुआ मांगी है।
गौरतलब है कि श्रेयश तलपडे ने गोलमाल वन और टूू, डोर, अपना सपना मनी मनी, कमाल धमाल, हाऊस फुल जैसी फिल्मो मे किरदार निभा कर अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। वहीं प्रीति सोनी ने यू आर माई जान फिल्म से डेब्यू किया है।
preeti soniअजमेर से रवाना हेाकर तलपडे धार्मिक नगरी पुष्कर पंहुचे जहां पर पुष्कर सरोवर की पुजा अर्चना कर जगत पिता ब्रह्मा का आशिर्वाद लिया। पुष्कर के ब्रह्म धाट पर पंडित संजय पाराशर ने तलपडे केा पुजा अर्चना करवाई। पत्रकारो से बातचीत में तलपडे ने कहा कि बॉलीवुड में बने रहने के लिए कडी मेहनत करनी पडती है और इसी महनत का फल प्राप्त करने के लिए वे आज जगतपिता ब्रह्मा का आशिर्वाद प्राप्त करने आए है।

error: Content is protected !!