नरेन्द्र मोदी की आंधी से कांग्रेस मे भय व्याप्त-जाट

IMG-20140404-WA0042अजमेर। नसीराबाद विधायक एवं अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याषी प्रो. सांवरलाल जाट ने शुक्रवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करतें हुए कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री प्रत्याषी नरेन्द्र मोदी की आंधी से कांग्रेस मे भय व्याप्त है और यही कारण है कि कांग्रेसी अब बोखलाकर ओछी कार्यवाहियों को अंजाम दे रहे हैं। गुरूवार को बड़ोदरा मंे कांग्रेस के प्रत्याषी द्वारा नरेन्द्र मोदी के पोस्टर फाडने की घटना पर सांवर लाल जाट ने कहा कि ऐसी घटना से जाहिर होता है कि कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली हैं। देष की जनता मे मोदी में आषा की किरण नजर आ रही हैं और मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाह रही हैं। जाट ने कहा कि जहां कांग्रेस से टिकट लेने को कोई नेता तैयार नहीं हैं। वही गाजियावाद के एक प्रत्याषी ने अपना नाम वापस लेकर जाहिर कर दिया है कि मोदी की इस लहर में विपक्ष का कोई प्रत्याषी मोदी के सामनें टिकनें वाला नहीं हैं। श्री जाट ने भगवानपुरा, पिचैलिया, रामपुरा डाबला, बुधवाडा, दांतडा, कालेसरा, पीसांगन, गोविन्दगढ़, मेवाडिया, जेतगढ, श्योपुरा, करनौस, नागलाव, अलीपुरा, गोला, जेठाणा, मांगलियावास में संघन जनसम्पर्क किया। इस दौरान सैकड़ों ग्रामवासियों ने भाजपा प्रत्याषी श्री जाट का फूलमालाओं व ढोल ढमाकों के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्रामवासियों के जोष और खरोष से किये गये अभिवादन से अभिभूत श्री जाट ने कहा कि अब देष में मोदी की सरकार बनानें में कोई रूकावट नहीं आयेगी। प्रो. जाट के साथ जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, जिला मंत्री मोहन सिंह, ताराचन्द, जिला प्रमुख सीमा माहेष्वरी, पूर्व जिला प्रमुख सरिता गेना, पूर्व प्रधान रामा गुर्जर, पूर्व प्रधान उर्मिला कुमावत, जिला कोषाध्यक्ष पवन माहेष्वरी, जिला प्रचार मंत्री मुन्सिफ अली खान, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थें।

केन्द्र सरकार ने राजस्थान के हितों की अनदेखी की-कप्तान सिंह सोलंकी
IMG-20140404-WA0044किषनगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी कप्तान सिंह सोलंकी ने केन्द्र सरकार पर राजस्थान के हितों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा है कि वो राज्य के बिजलीघरों के लिए जरूरी ईंधन कोयला और गैस देने में नाकाम रही है, जिससे प्रदेश के कई बिजलीघरों के सामने संकट उत्पन्न हो गया है। श्री सोलंकी किषनगढ़ के भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहें थें। उन्होंने कहा कि पिछले पाँच सालों में काँग्रेस की सरकार और राजस्थान के सांसद भी केन्द्र पर कोयला और गैस दिलाने के मामले में नाकाम रहे, जिससे प्रदेश में बिजली उत्पादन में काफी कमी आई। श्री सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को बूथ मेन्जमेंट पर जोर देनें के निर्देष दिये। उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करानें हेतु भाजपा की रीति नीति को घर-घर जाकर अवगत करानें की अपील की उन्होंने युवा मतदाताओं पर विषेष ध्यान केन्द्रीत कर मतदान करानें हेतु कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया। इस अवसर पर देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत और पूर्व राज्य मंत्री एवं अजमेर लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकिषन सोनगरा ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। सम्मेलन में नगर पालिका अध्यक्ष गुणमाला पाटनी, मण्डल अध्यक्ष नेमीचन्द जोषी, भाजपा मीडिया जिला सयांेजक सुनील दरड़ा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थंे।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की एक बैठक भाजपा प्रधान कार्यालय सिविल लाईन्स स्थित ‘‘ सौमाग्लयम्’’ में युवा मोर्चा लोकसभा प्रभारी हरेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में श्री मिश्रा ने भाजपा प्रत्याषी सांवर लाल जाट को सर्वाधिक मतों से विजयी बनानें हेतु कार्यकर्ताओं को दिषा निर्देष दिये तथा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को भाजपा के पक्ष में प्रचार प्रसार एवं भाजपा की रीति नीति से मतदाओं को अवगत करानें की जिम्मेदारी सौपी गई। युवा मोर्चा लोकसभा सहप्रभारी नितिन शर्मा ने कार्यकर्ताओं को उनके कार्याे से अवगत कराया। बैठक में शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शेखावत, महामंत्री अष्वनी सिंह चैहान, रंजन शर्मा, उपाध्यक्ष सुषील साहू, जस्सा राम गुर्जर, मंत्री वरणदीप सिंह, अमित यादव, गगन ओत्र, आदर्ष मण्डल अध्यक्ष रणजीत सिंह चैधरी, बजरंग मण्डल अध्यक्ष नितेष गुप्ता, पृथ्वीराज मण्डल अध्यक्ष कमलेष शर्मा सहित अनेक भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद थें।
इसी प्रकार भाजपा जिला प्रवासी प्रकोष्ठ की बैठक पूर्व राज्यमंत्री श्रीकिषन सोनगरा कि अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित पर्बती समाज के लोगों को सम्बोधित सम्बोधित किया। सोनगरा ने देष में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनानें हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करनें का आव्हान् किया। बैठक में जिला अध्यक्ष कैलाष मासीवाल, आनन्द चैधरी, श्यामसुन्दर पंवार, कमल जाखड, प्रषान्त मासीवाल सहित अनेक समाज के लोग उपस्थित थें।
प्रधान चुनाव कार्यालय में ही भाजपा किसान मोर्चा की एक बैठक शहर भाजपा अध्यक्ष रासा सिंह रावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक को सम्बोधित करतें हुए श्री रावत ने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में किसान में मजदूरों से सम्पर्क करकें भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील की जायें। किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड ने भी बैठक को सम्बोधित करतें हुए कहा कि जिले के ग्रामिणों क्षेत्रों में जाकर किसान व मजदूर वर्ग से भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील करें। बैठक को पूर्व अध्यक्ष षिवषंकर हेडा एवं मंत्री श्रीकिषन सोनगरा ने भी सम्बोधित किया। बैठक में जिला मंहामंत्री महेन्द्र जादम, दलजीत ंिसह, किसान मीडिया प्रभारी ब्रजेन्द्र सिंह राठौड, जिला मंत्री पुनम शर्मा, श्रवण कुमार, कार्यालय मंत्री डी.बी. शर्मा, बजरंग मण्डल अध्यक्ष विक्रम सिंह जौधा, संतोषी मेघवंषी, आषा देवी, पृथ्वी राज, टीकूं सिंह रावत, कौषल्या रावत, लक्ष्मी यादव व अन्य किसान मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थें।
जिला भाजपा मानव अधिकार आयोग की एक बैठक एडेवोकेट समीर काले की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें श्री काले ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा प्रत्याषी को जितानें हेतु कार्य करनें के निर्देष दिये। बैठक में मनोज डिडवानिया, कपिल शर्मा, इन्द्र गगवानी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थें।

भाजपा प्रत्याषी का आज नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में जन सम्पर्क
भाजपा प्रत्याषी सांवर लाल जाट 5 अपै्रल शनिवार कोे नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के डोराई, अजगरी, अजगरा, प्रतापपुरा, सूरजपूरा, सरवाड़, भाटोलाव, सोहनपुरा, हिगतड़ा इत्यादि क्षेत्रों में जनसम्पर्क करेंगें।

error: Content is protected !!