भाजपा प्रत्याषी जाट का केकडी में रोड शो के दौरान स्वागत

sanwar lal jat 5अजमेर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे सिन्धिया ने आज केकडी विधानसभा क्षेत्र में एक विषाल आम सभा को सम्बोधित करतें हुए उन्होनें भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याषी नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनाकर नया भारत बनानें का आव्हान् किया। उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर प्रहार करतें हुए कहा कि पांच साल में गहलोत सरकार ने भारी कर्जें में डूबों दिया। श्रीमति राजे आज केकडी विधानसभा क्षेत्र में एक विषाल आम सभा को सम्बोधित कर रहीं थी।
श्रीमति राजे ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के सपने का साकार करनें के लिए नदीयों से नदी जोड़ने का कार्य प्रारम्भ किया जा रहा हैं। इससे राजस्थान की आम जनता एवं किसानों को पेयजल एवं कृषि हेतु पानी की कोई कमी नहीं होगी। श्री वाजपेयी के शासनकाल में बिछायें गये सड़क के जाल को आगे बढातें हुए राजस्थान सरकार ने इस पर कार्यवाही शुरू कर दी हैं एवं आने वाले समय में एक भी गांव सड़़क से वन्चित नहीं रहेगा। श्रीमति राजे ने कांग्रेसी नेताओं की तीखी आलोचना करतें हुए कहा कि व हमसें साठ दिन के कार्य का हिसाब मांग रहें हैं। जबकि पांच साल तक कांग्रेस सरकार ने आम जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा। इतनें वर्षें के शासनकाल के बाद भी पानी, बिजली, सड़क, रोजगार जैसी सुविधाऐं जनता को उपलब्ध नहीं करा पायें। जबकि साठ दिन के कार्यों के तहत राजस्थान की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री ग्राम सिचाई योजना, प्रधानमंत्री सड़क योजना एवं नदियों से नदी जोड़ने के कार्य का शुभारम्भ किया जा चुका हैं। श्रीमति राजे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत बनानें हेतु टीम इण्डिया के तहत राज्यों के विकास के लिए मुख्यमंत्रियों का भागीदार बनाया जायेगा। इस योजना तहत केन्द्र द्वारा भेजा गया पैसा सिधा गरीबों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को अपार समर्थन देकर 163 सीटें दी हैं और अब लोकसभा चुनाव में 25 सीटें भाजपा की झोली में डालनें का काम करेगें। उन्होंने उपस्थित जनसैलाब से भाजपा के पक्ष में मतदान करनें की अपील करतें हुए कहा कि देष में मोदी की सरकार बनानें में अह्म योगदान दें।
आमसभा को सम्बोधित करतें हुए भाजपा प्रत्याषी प्रो. सांवर लाल जाट ने कहा कि पराषूट से आनें वाले प्रत्याषी ने पिछले पांच सालों में अजमेर को षिलान्यास एवं खोखलें वादे दिये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मंत्री रहेतें हुए उन्होंने ना केवल अजमेर अपितु समपूर्ण राजस्थान के विकास में योगदान दिया हैं। वे एक जमीन से जुड़े नेता हैं एवं अजमेर के विकास में वे कोई कसर नहीं छोडगें। पुष्कर विधायक सुरेष सिंह रावत ने सभा को सम्बोधित करतें हुए कहा कि कांग्रेस एक डुबता हुआ जहाज हैं। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को समय की आवष्यकता बतातें हुए प्रधानमंत्री बनानें के लिए भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें का आव्हान् किया। इससें पूर्व केकडी विधायक शत्रुघ्न गौतम की और से 51 किलों की माला पहनाकर एवं विधायक पत्नि रजनी गौतम ने चुनरी ओडाकर श्रीमति राजे का स्वागत किया एवं सत्यनारायण चैधरी ने श्रीमति राजे को तलवार भेंट की। मंच का संचालन जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने किया। इस अवसर पर लोकसभा चुनाव मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चैधरी, विधायक भंवानी सिंह राठौड़, भागीरथ चैधरी, षिवजीराम मीणा, पूर्व सांसद पुष्प जैन, पूर्व विधायक शम्भूदयाल बड़गुर्जर, बाबूलाल सिंगारिया, भंवानी सिंह राजावत, जिला प्रमुख सीमा माहेष्वरी, देहात मण्डल अध्यक्ष मनोज जाखड़, सत्यनारायण चैधरी, रिंकू कंवर राठौड़ सहित अनेक भाजपा नेता उपस्थित थें।

भाजपा प्रत्याषी प्रो. जाट का केकडी में रोड़ शोष्
भाजपा प्रत्याषी एवं विधायक प्रो. सांवर लाल जाट ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे सिन्धिया की आम सभा के पश्चात् केकडी क्षेत्र में रोड़ शो किया। रोड़ शो के दौरान ग्रामिणों को सम्बोधित करतें हुए श्री जाट ने कहा कि देष की दषा और दिषा बदलनें के लिए नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायें। ताकि भ्रष्टाचार एवं घोटालों में डूबी कांग्रेस को सबक सिखाया जा सकें। उन्होंने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने देष के विकास को अवरूद्ध किया। चीन और पाकिस्तान से डरकर देष के मान और सम्मान को ठेस पहुचाई। देष के समान को दिलानें एवं विकास के रास्तें को अग्रसर बनानें के लिए भाजपा की सरकार बनानें आवष्यक हैं। उन्होंने आम जनता से अपील की कि भाजपा के पक्ष में मतदान कर देष में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानें में अहम योगदान दें। जाट का रोड शो के दौरान क्षेत्रवासियों ने फूल एवं मालाओं से जोरदार स्वागत किया। श्री जाट का छतों से फूल बरसा कर अभूतपूर्व सम्मान किया। रोड शो के दौरान श्री जाट के साथ विधायक शत्रुघ्न गौतम, भागीरथ चैधरी, मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा, बाबूलाल सिगारिया सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थें।

मोदी का 3डी होलोग्राम द्वारा जनसभा का आयोजन आज
भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम वरिष्ठ नेता एवं भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याषी नरेन्द्र मोदी का एक 3-डी होलोग्राम द्वारा जनसभा का आयोजन 11 अप्रेल को सायं 07 बजे से 08 बजे तक ‘‘विजयलक्ष्मी पार्क’’ में आयोजित किया जायेगा।
कार्यक्रम जानकारी देते हुए अजमेर मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरे देश में एक साथ 100 स्थानो पर लाईव आयोजित होगा, जिसमें श्री मोदी जनता को सीधे सीधे सम्बोधित करेगे एवं अपने सम्बोधन में देश के लिये विजन जनता के सामने प्रस्तुत करेगे। 3-डी होलोग्राम जैसी उच्च तकनीक के माध्यम से इस प्रकार की सभा भारत में पहली बार आयोजित की जा रही है। श्री शर्मा ने अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में पहुचकर कार्यक्रम को सफल बनायें।

जाट का आज अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याषी एवं विधायक प्रो. सांवर लाल जाट 11 अपे्रल शुक्रवार को अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगें। इसकी जानकारी देतें हुए मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि प्रो. जाट को जयपुर रोड़ स्थित घूघरा घाटी भैरों मंदिर में पूजा अर्जना कर प्रातः 8.30 बजे जन सम्पर्क का शुभारम्भ करेंगें। इसके पश्चात् श्री जाट भोपा का बाड़ा लोहाखान टेम्पो स्टेण्ड, पुलिस लाईन चैराहा, शास्त्री नगर पुरानी चुग्गी, शाॅपिंग सेन्टर शास्त्री नगर, अमर बाजार, रेम्बुल रोड़, कृष्ण गंज, आनन्द नगर, बीकानेर मिष्ठान, भास्कर कार्यालय, माकड़वाली रोड़, अभियन्ता चैराहा होते हुए खेजड़ी चैराहा, एम.पी.एस. स्कूल के पास पहुचगें। इसके पश्चात् दोपहर 2.15 बजे सन्तोषी माता चैराहा वैषाली नगर से राजस्थान फुड प्लाजा, नानदेष्वर मंदिर चैपाटी, बंजरगगढ़, फव्हारा चैराहा, गंज, नसियां, नया बाजार चैपड़, चुडिबाजार, गांधी भवन, मदार गेट, क्लाॅक टावर, कचहरी रोड़, तोपदड़ा चैराहा, इंडिया मोटर्स चोराहा, पलटन बाजार, कुन्दन नगर, लोहागल होते हुए माकड़वाली पहुचेगें।

विधायक अनिता भदेल ने महिला मोर्चा की बैठक ली
अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल की मौजूदगी में गुरूवार को आर्य मण्डल महिला मोर्चा की एक बैठक दक्षिण विधानसभा चुनाव कार्यालय अजन्ता सिनेमा के पास सम्पन्न हुई। इस अवसर पर श्रीमति भदेल ने उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रत्याषी सांवर लाल जाट को भारी बहुमत से जितानें हेतु दिषा निर्देष दिये। बैठक में मण्डल अध्यक्ष अनिता बैरवा, महामंत्री कमला जिरोता, सीमा गौस्वामी, सरोज भाटी, लीना विष्वा, सन्तोष माहेष्वरी, आषा कंवर, लक्ष्मी, ऊषा बैरवाल, मधु शर्मा, कांजल जेठवानी सहित अनेक महिला कार्यकर्ता मौजूद थी।
श्रीमति अनिता भदेल ने वार्ड 5,7,8 व 10 में भाजपा के वार्ड कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को अब एकजूट होकर भाजपा के प्रत्याषी प्रो. जाट को विजयी बनानें हेतु तन मन से कार्य करें।

error: Content is protected !!