जाट को मुस्लिम एवं रावत समाज का समर्थन

सांवरलाल जाट
सांवरलाल जाट

अजमेर। नसीराबाद विधायक एवं अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याषी प्रो. सांवरलाल जाट का पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को जन सम्पर्क के दौरान मुस्लिम समाज एवं रावत समाज का भारी समर्थन मिला। श्री जाट ने जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करतें हुए कहा कि देष की अस्मितता व स्वावलम्बन लाने हेतु भाजपा प्रधानमंत्री प्रत्याषी नरेन्द्र मोदी को लाने की आवष्यकता हैं। केन्द्र में कांग्रेस की सरकार ने अपने 10 साल के शासन में देष की अस्मिता से खिलवाड़ किया हैं। पाकिस्तान ने हद पार कर भारतीय सैनिकों को धोखे से शहीद करने एवं चीन द्वारा भारतीय सीमा में घुसपेठ करनें जैसी घटनाओं से देष की कमजोर सरकार से देष की सैना का अपमान हुआ हैं। वही इस सरकार के रहतें देष में भ्रष्टाचार मंहगाई, बेरोजगारी, जैसे संवदनषील मुद्दांे को सुलझान में विफल रहीं। ये चुनाव देष के सम्मान एवं स्वालम्बन बनानें की दिषा तय करनें वाले चुनाव हैं। श्री जाट ने आव्हान् किया कि देष को सम्मान दिलानें एवं स्वावलम्बन बनानें हेतु भाजपा के नेतृत्व में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायें और इस हेतु भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में मतदान कर केन्द्र में भाजपा की सरकार बनायें। श्री जाट का पुष्कर में जन सम्पर्क के दौरान सम्पूर्ण क्षेत्र हर हर मोदी घर घर मोदी नारो के साथ गुंजायमान हो गया। भाजपा प्रत्याषी श्री जाट ने पुष्कर में ब्रम्ह्म मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की तत्पश्चात् श्री जाट जनसम्पर्क के लिए पुनः रवाना हुए। श्री जाट भाजपा देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत स्थानीय विधायक सुरेष सिंह रावत के साथ सोमवार को गनाहेडा, तिलोरा, कड़ेल, खोरी, बागोलाई, होकरा, चाचियावास, नरवर, अरडका, बवाईचा, रामनेर ढाणी ऊंटडा, बूबानी, गोडियावास, भूडोल, बडलिया, पालरा, तबीजी, मायापुर, सराधना, भांवता, दौराई आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। इस अवसर पर ग्रामवासियों ने श्री जाट का जगह जगह साफा पहनाकर ढोल ढमाकों एवं फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। क्षेत्र के मुस्लिम एवं रावत समाज के लोगों ने श्री जाट का स्वागत कर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनानें का विष्वास दिलाया। जनसम्पर्क के दौरान मण्डल अध्यक्ष राकेष पाराषर, मोहन सिंह रावत उपाध्यक्ष जीतमल प्रजापत, ओमप्रकाष पाराषर, जिला प्रचार मंत्री मुन्सिफ अली खान, सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद थें।
केकडी विधानसभा क्षेत्र के बघेरा एवं कादेडा गांव में भाजपा देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। नुक्कड सभा को सम्बोधित करतें हुए प्रो. सारस्वत ने कहा कि देष की कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई के अलावा कुछ नहीं दिया हैं। कांग्रेस की करनी और कथनी में अन्तर हैं। उन्होंने देष की जनता के साथ विष्वासघात किया हैं। ऐसी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को जड़मूल से हटाकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनायें इसी से देष की दिषा और दषा बदलेगी।
भाजपा वार्ड 50 में भाजपा शहर जिला कार्यकारिणी सदस्य रमेष शर्मा एवं पूर्व पार्षद शैलेन्द्र सतरावला ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जाकर जन सम्पर्क किया एवं मतदाताओं से आव्हान् किया कि वें नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनानें में योगदान देनें हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

अम्बेडकर की जयन्ती पर कार्यक्रम आयोजित
अजमेर। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति जनजाति की और से संविधान के निर्माता डाॅ. अम्बेडकर की जयन्ती पर सोमवार को अम्बेडकर सर्किल चैराहे पर पूर्व मंत्री श्रीकिषन सोनगरा के नेतृत्व में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेताओं ने डाॅ. अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर बोलते हुए श्रीसोनगरा ने भारत डाॅ. अम्बेडकर ने दलितों को समाज में स्थान, मान, सम्मान का अधिकार दिया। अम्बेडकर ने जो काम प्रारम्भ किया था व पूरा होने तक आप अपना काम सफल नहीं मानें। अम्बेडकर सर्किल चैराहे पर आयोजित 123 वीं अम्बेडकर जयन्ती के उपलक्ष में उपस्थित कार्यकर्ताओं को पूर्व सांसद एवं शहर जिला अध्यक्ष रासा सिंह रावत, देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, विधायक वासुदेव देवनानी, महामंत्री कैलाष कच्छावा, पूर्व महापौर धर्मेन्द्र गहलोत अनुसूचित जनजाति शहर अध्यक्ष एडेवोकेट प्रकाष मीणा, अनुसूचित जाति शहर अध्यक्ष गोपाल सिंह चैहान ने भी सम्बोधित किया इस अवसर पर महामंत्री संतोष देवी, पूर्व सभापति सरोज जाटव, पार्षद बीना सिंगाडिया, हेमन्त सांखला, दयाल राम संवासिया, भंगवान खरे, मनोज जाजोरिया, श्रवण कुमार, इन्द्र सिंह तंवर, जे.एन.मीणा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थें। के प्रत्याषी स्थानीय विधायक सुरेष सिंह रावत के साथ 14 अपे्रल सोमवार को पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगें। इसकी जानकारी देतें हुए मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि प्रो. जाट को पुष्कर से प्रातः 8.30 बजे जन सम्पर्क का शुभारम्भ करेंगें। इसके पश्चात् श्री जाट गनाहेडा, तिलोरा, कड़ेल, खोरी, बागोलाई, होकरा, चाचियावास, नरवर, अरडका, बवाईचा, रामनेर ढाणी ऊंटडा, बूबानी, गोडियावास, भूडोल, बडलिया, पालरा, तबीजी, मायापुर, सराधना, भांवता, दौराई पहुचगें।

error: Content is protected !!