‘रन फोर स्किल रैली’ निकाली जाएगी

अजमेर, 14 जुलाई। विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर कल 15 जुलाई को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान द्वारा ‘रन फोर स्किल’रैली समेत विविध कार्यक्रम आयोजित होंगे।
जिला रसद अधिकारी श्री सुरेश सिन्धी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गत 13 जुलाई को आयोजित बैठक में लिए निर्णय अनुसार कल 15 जुलाई को विश्व युवा कौशल दिवस के मौके पर विविध कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। विश्व युवा कौशल दिवस के विविध आयोजन हेतु नोडल अधिकारी प्राचार्य औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान को को नियुक्त किया गया है।
प्राचार्य औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ने बताया कि विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में पोस्टर, चार्ट, निबन्ध आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। इसी क्रम में कल 15 जुलाई को प्रातः 9 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के दायरे में ‘रन फोर स्किल’ रैली का आयोजन भी किया जाएगा। इसके बाद प्रधानंत्राी श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दी जाने वाली उद्घोषणा की डीवीडी विद्यार्थियों को दिखायी जाएगी। सांयकाल आयोजित होने वाले कार्यक्रम में जिला ब्रांड एम्बेसेडर की घोषणा की जाएगी एवं संस्थाान के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इस अवसर पर कौशल विकास के संबंध में विशेषज्ञों द्वारा उद्बोधन भी दिया जाएगा।

error: Content is protected !!