राज्य स्तरीय सिन्धी पंचायत (मुखी) सम्मेलन 26-27 दिसम्बर को

अजमेर। भारतीय सिन्धु सभा की ओर से आगामी 26-27 दिसम्बर 2015 को पुष्कर में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय सिन्धी पंचायत (मुखी) सम्मेलन में अलवर जिले की सभी तहसीलों के पूज्य सिन्धी पंचायत के अध्यक्ष (मुखी) सचिव व सक्रिय पदाधिकारी सम्मिलित होगें। अलवर जिला के पंचायतों में प्रवास कर सम्पर्क करने के पष्चात् अलवर षहर के कार्यकर्ताओं की बैठक में विस्तृत चर्चा की गई । बेठक में सम्मेलन के संयोजक व प्रदेष महामंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थाणी ने सम्बोधित करते हुये सभी से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की।
अलवर संभाग प्रभारी गिरधारीलाल ज्ञानाणी ने बताया कि सभी तहसीलों में प्रवास के समय पूज्य सिन्धी पंचायत द्वारा जिले भर में की जा रही गतिविधियों पर भी चर्चा की एवं सन्तो महात्माओं के आर्षीवाद से भारतीय सिन्धु सभा के कार्यक्रमों में पंचायतों के सहयोग से सिन्धु स्मृति दिवस, सिन्धी बाल संस्कार षिविरों के आयोजनों के साथ सभी निर्धारित कार्यक्रम आयोजित किये जाते है। सभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी पंचायत प्रमुखों के साथ सम्मिलित होगें।
सम्मेलन की तैयारियों के लिए अलवर जिले श्री गोरधनदास (बहादुरपुर) एडवोकेट धर्मदास वाधवाणी (खैरथल) विजय बच्चाणी, रूपचन्द जी, षिषुपाल जी, गुलाब चन्द (किषनगढबास) श्रीचन्द्र भूटाणी, राजेष कामदार, (मोटूंगा) मुखी नरेष भग्त, परमानन्द लख्याणी, के साथ अलवर के मुखी खुषालदास पापटाणी, तेजूमल जी, राजा, सुरेष थदाणी, रमेष नारवाणी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
(महेन्द्र कुमार तीर्थाणी)
प्रदेष महामंत्री,
मो. 09414705705

error: Content is protected !!