कडैल ग्राम पंचायत आशा भाभी को प्रधानमंत्री करेगें सम्मानित

महिला दिवस पर गांधी नगर गुजरात में आयोजित होगा कार्यक्रम
अजमेर 07 मार्च। अजमेर जिले की ग्राम पंचायत कडैल निवासी आशा भांभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को गांधीनगर गुजरात में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के महिला स्वच्छता गृहियों के सम्मान समारोह में सम्मानित करेगें।
जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी निकया गोहाएन ने बताया कि गांधीनगर गुजरात में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के महिला स्वच्छता गृहियों के सम्मान समारोह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जिले से चयनित 26 महिला जनप्रतिनिधियों के दल को गुजरात गांधी नगर समारोह में भाग लेने हेतु भिजवाया गया है। गौरतलब है कि आशा भाभी नरेगा में श्रमिक के रूप में मजूदरी कर अपना एवं परिवार की जिम्मेदारी उठा रही थी। आशा भाभी के पिता पेशे से कारीगर होने एवं स्वच्छ भारत शौचालय निर्माण कारीगरों की कमी को पूरा कर मिशन में विशेष योगदान देने के लिए सम्मानित किया जायेगा।

जिला परिषद सीईओं के वाहन चालक के कागजात चोरी
अजमेर 07 मार्च। जिला परिषद सीईओं के वाहन चालक बन्नासिंह रावत के कागजात अज्ञात लोगों ने सोमवार रात आठ बजे माकड़वाली रोड़ स्थित स्टीफन चौराहे से झप्पटा मारकर उडा लिए है।
वाहन चालक बन्नासिंह ने बताया कि मेरी पत्नी तारादेवी रावत अपनी पुत्री के साथ बाजार में खरीददारी करने जा रही थी, उनके हाथ में लेडिज पर्श था, जिसमें परिवार जनों के सभी आवश्यक दस्तावेज रखे हुए थे। जैसे ही दोनो मॉ स्टीफन चौराहे पर पहुंची मौके पर ही मोटर साईकिल सवार होकर आए अज्ञात युवको ने झप्पटामार कर पर्स छिनकर भाग गए। छिनाछपटी के शिकार परिवार ने क्रिश्नगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी है। पर्स में आधार कार्ड, तीन बेकों के एटीएम, वाहन चालक बन्नासिंह रावत का वाहन का चालक लाईसेंस भी ले उडें।

(विकास जादम)
जिला समन्वयक, आईईसी
जिला परिषद, अजमेर
9829357770, 9530300419

error: Content is protected !!