एलपीजी वितरकों के चयन का ड्रॉ 24 नवम्बर को

अजमेर, 23 नवम्बर। एलपीजी वितरकों के चयन के लिए अजमेर एवं टोंक जिले से संबंधित ड्रॉ का आयोजन शुक्रवार 24 नवम्बर को राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र (एनआईसी) में किया जाएगा।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन तथा हिन्दूस्तान कॉर्पोरेशन के एलपीजी वितरकों का चयन कलेक्ट्रर परिसर में किया जाएगा। योग्य पाए गए आवेदकों का ड्रॉ निकाला जाएगा। व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवेदकों के वाहन कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश के लिए अनुमत नहीं होंगे। आवेदकों द्वारा अपने वाहन कलेक्टे्रट परिसर के बाहर उचित स्थान पर पार्क किया जाएगा।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मेंकैम्पस इंटरव्यू शुक्रवार को
अजमेर, 23 नवम्बर। माखुपुरा स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में कैम्पस इंटरव्यू का आयोजन शुक्रवार को प्रातः 11 बजे किया जाएगा।
संस्थान के उपाचार्य श्री राम निवास ने बताया कि गिर सोमनाथ की ग्रासिम इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा फीटर, इलेक्टि्रशियन, वैल्डर, टर्नर, मशीनिष्ट, डीजल मैकेनिक, आरएसी एवं वायर मैन व्यवसाय के प्रशिक्षणार्थियों के लिए कैम्पस इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। इंटरव्यू में सफल अभ्यर्थियों को कम्पनी द्वारा ओनरोल नियुक्ति प्रदान की जाएगी।
उन्होंने बताया कि ग्रासिम इंडस्ट्री की इण्डियन रेयॉन आधारित यूनिट के द्वारा आयोजित कैम्पस इंटरव्यू के प्रथम चरण में 24 नवम्बर को पंजीयन एवं लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। द्वितीय चरण में 25 नवम्बर को साक्षात्कार होंगे। सफल अभ्यर्थियों को स्टाफ ट्रेनी के पद पर नियुक्त किया जाएगा। सफल अभ्यर्थियों को प्रथम वर्ष 10 हजार, द्वितीय वर्ष 12 हजार तथा तृतीय वर्ष 14 हजार रूपए प्रतिमाह प्रदान किए जाएंगे।

error: Content is protected !!