जिला जन एवं सतर्कता समिति की बैठक में 7 प्रकरण निस्तारित

अजमेर। अतिरिक्त जिला कलक्टर गजेन्द्र सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के सभा कक्ष में आयोजित जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक में 20 मामलों को सुना गया। सात प्रकरण निस्तारित हुए। राठौड़ ने सर्वसम्मति से ग्राम मंुडोती के मोतीलाल, बिसुन्दनी के रामलाल, देराठू के रमजान, बांदनवाड़ा के भंवरलाल लोढ़ा,किराप के नाथू, चौपासनी के मदनमोहन शर्मा तथा रामगंज अजमेर के रमेश चन्द ओझा के प्रकरण निस्तारित कियेे ।
बडगांव के राजीव द्वारा प्रस्तुत जबरन कब्जा करने, अध्यापिका मींरा वर्यानी के सेवा व वेतन लाभ, कोटड़ा के राजकुमार वर्मा, संग्रामगढ़ की चंदा देवी, मालियों की बाड़ी की श्रीमती कानी देवी, ग्राम काचरिया के पांचूलाल, लाखन कोटड़ी के सोभागमल सखलेचा, गुर्जरों की ढाणी कुम्हारिया के हरिराम भील, कांकरदा भूणाभाय के डॉ. प्रताप सिंह रावत, लीडी के शिवराज जाट तथा अंराई की श्रीमती सुगन कंवर द्वारा प्रस्तुत आवेदनों की सुनवाई कर संबंधित अधिकारियों को कार्यवाही कर आगामी बैठक में कार्यवाही कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये।
बैठक में संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत, मेयर कमल बाकोलिया, श्रीनगर पंचायत समिति के प्रधान रामनारायण गुर्जर, समिति की सदस्य श्रीमती प्रमिला कौशिक, जुगल आचार्य, आईएएस प्रशिक्षु अधिकारी अभिमन्यु कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे ।

error: Content is protected !!