शांति धारीवाल बोले -गहलोत दिखाएंगे अपनी राजनीतिक जादूगरी

यह भी कहा कि – बीजेपी में सिर्फ वसुंधरा राजे ही हैं दमदार नेता
रजनीश रोहिल्ला।
प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने बागी बने पायलट और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि राजनीति के जादूगर यानि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगरी 14 अगस्त को सदन में देखने को मिलेगी।
वहीं बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर हाईकोर्ट की एकलपीठ के 11 तारीख को होने वाले फैसले पर मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि कोर्ट का फैसला हक में आए या खिलाफ, सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

रजनीश रोहिल्ला
इसके साथ ही बीजेपी पर तंज कसते हुए धारीवाल ने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ का कोई जनाधार नहीं है. जनाधर तो वसुंधरा राजे का है, जिन्हें इन दिनों साइडलाइन कर रखा है, वसुंधरा राजे ही वो नेता हैं जिनमें दम है। धारीवाल के बयान पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी व वसुंधरा पर मेहरबानी करने की जरूरत नहीं है।
गुरुवार को बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय मामले में हाईकोर्ट की खंडपीठ ने अपने अहम फैसले में याचिकाकर्ता बसपा और बीजेपी विधायक मदन दिलावर को बड़ी राहत देते हुए सभी 8 विधायकों को नोटिस तामील कराने के निर्देश दिए हैं।
खंडपीठ ने याचिकाकर्ताओं की स्टे एप्लीकेशन का 11 अगस्त को निस्तारण करने के निर्देश भी एकलपीठ को दिए हैं. इसके साथ ही जैसलमेर जिला न्यायालय को सभी बसपा विधायकों को 8 अगस्त तक होटल में नोटिस तामिल कराने और उक्त नोटिस को अखबार के जैसलमेर-बाड़मेर एडिशन में पब्लिश करवाने के भी निर्देश दिए हैं.।
जरूरत पड़ने पर पुलिस अधीक्षक की सहायता लेने के निर्देश भी खण्डपीठ ने अपने महत्वपूर्ण फैसले में दिए हैं. बता दे, हाईकोर्ट की खण्डपीठ के फैसले पर याचिकाकर्ता भाजपा विधायक मदन दिलावर ने संतोष जताया है.
खंडपीठ के फैसले के शांति धारीवाल ने बहुमत का दावा करते हुए कहा कि बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों पर अगर कोर्ट स्टे भी लगाती है तो भी सरकार को कोई खतरा नहीं है। हमारे पास पूर्ण बहुमत है तभी तो सदन बुलाने की मांग हमने की है।

error: Content is protected !!