केट की तबीयत का हाल बताने वाली नर्स ने की खुदकुशी!

प्रिंस विलियम की गर्भवती पत्नी केट की तबीयत पूछने के लिए आई एक फर्जी फोन कॉल का जवाब देने वाली नर्स लंदन में मृत पाई गई है। नर्स के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। इस फर्जी कॉल करने वाले दोनों जॉकी ने कहा है कि वह नर्स की मौत से बेहद दुखी हैं और उसकी मौत का राज खुलने के बाद ही वह प्रोग्राम और रेडियो स्टेशन से जाएंगे।

इस नर्स को भारतीय मूल का बताया जा रहा है। इस बारे में ड्यूक और डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने एक बयान जारी कर कहा है कि नर्स जैसिंथा सैल्दान्हा की मौत से वह काफी दुखी हैं। नर्स की मौत की जांच की जा रही है। नर्स की अचानक मौत पर आस्ट्रेलिया की प्रधानमंत्री जूलिया गिलार्ड ने भी गहरा दुख जताया है।

किंग एडवर्ड सेवेंथ अस्पताल ने जैसिंथा की मौत की पुष्टि की है। दो दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के दो रेडियो जॉकियों ने महारानी और प्रिंस चा‌र्ल्स बन कर अस्पताल में फोन किया था। अस्पताल के कर्मचारियों ने समझा कि फोन शाही परिवार से आया है और गर्भवती डचेस ऑफ कैम्ब्रिज की तबीयत के बारे में रेडियो स्टेशन को सारी जानकारी दे दी थी।

वहीं, किंग एडवार्ड सेवेंथ अस्पताल के मुख्य कार्यकारी जॉन लॉफ्टहाउस ने बताया कि जैसिंथा चार साल से भी ज्यादा समय से इस अस्पताल में काम कर रही थीं। नर्स की अचानक हुई मौत की जांच की जा रही है। केट मिडलटन को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल ने बयान जारी कर कहा कि वह एक बढि़या नर्स थीं और अपने साथियों के बीच काफी लोकप्रिय थीं और उन्हें खूब सम्मान दिया जाता था।

जानकारी के मुताबिक सैल्दान्हा वही नर्स है जिन्होंने जिन्होंने फर्जी फोन कॉल का जवाब दिया था। कैट मिडिलटन के गर्भवती होने का खुलासा करने के बाद अस्पताल ने उसके खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की थी। शाही महल के प्रवक्ता का कहना है कि इस घटना के बारे में अस्पताल से कभी कोई शिकायत नहीं की गई।

error: Content is protected !!