जी न्यूज समेत कई चैनलों का लाइसेंस रद्द कराना चाहते हैं नवीन जिंदल!

mp naveen jindalजिंदल और जी का झगड़ा चरम पर है. जी ग्रुप वाले जी न्यूज व जी बिजनेस न्यूज चैनलों के जरिए लगातार नवीन जिंदल व उनकी कंपनियों पर धावा बोलते रहते हैं तो नवीन जिंदल भी जी ग्रुप को डैमेज करने के लिए लगातार सक्रिय हैं. उन्होंने अब धन उगाही करने वाले चैनलों के लाइसेंस रद्द करने की मांग पिछले दिनों लोकसभा में की. कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल ने बीते दिनों लोकसभा में उन टीवी चैनलों के लाइसेंस रद्द करने की मांग उठायी, जो पेड न्यूज के जरिये कथित रूप से धन उगाही करते हैं.

शून्यकाल के दौरान नवीन जिंदल ने कहा कि टीवी चैनल चलाने के लाइसेंस का कुछ लोग धन उगाही के लाइसेंस के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गलत कार्य में संलग्न ऐसे चैनलों के लाइसेंस रद्द किये जायें. उन्होंने कहा कि साल भर पहले इस मुद्दे पर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने एक अंतर-मंत्रालयी समिति का गठन किया था लेकिन लगता है कि अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

उल्लेखनीय है कि धन उगाही के कथित प्रयास के लिए जी न्यूज चैनल के साथ जिंदल का विवाद चल रहा है. उद्योगपति सांसद जिंदल ने कहा कि इस तरह का मीडिया हमारी इज्जत के साथ खिलवाड करता रहा है चाहे उनके पास सबूत का अभाव ही क्यों न हो. जिंदल ने कहा कि पुलिस जब बंदूक का लाइसेंस देती है, तो कड़ी शर्तों के साथ देती है और जब इन शर्तों का उल्लंघन होता है तो वह लासेंस वापस ले लेती है. जिन्दल की बात का कई सदस्यों ने मेजें थपथपाकर समर्थन किया. http://bhadas4media.com

error: Content is protected !!