एक और लडके ने तिवारी को बताया अपना पिता

n d tiwariहाल में अदालती फैसला आने से पहले ही रोहित शेखर को अपना बेटा मानने वाले कांग्रेसी नेता नारायण दत्त तिवारी के लिए एक और मुश्किल खड़ी हो गई है। यहां विधानसभा में कार्यरत रहे एक शख्स चर्चिल कुमार ने खुद को एनडी का बेटा घोषित किया है। चर्चिल ने दावा किया है कि उनकी मां एक दौर में राजभवन (उत्तरांचल) में तैनात थीं और एनडी से उनके खुफिया तौर पर लंबे समय तक संबंध रहे हैं। दिल्ली में आनन-फानन में दिल्ली में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनडी तिवारी ने ताजा प्रकरण को चुनावी स्टंट करार दिया।
देहरादून में घंटाघर पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए 32 वर्षीय चर्चिल कुमार ने दावा किया कि एनडी चाहे मानें या नहीं, पर वह मेरे पापा हैं। अपने दावे के सबूत के तौर पर उन्होंने कुछ पुराने फोटोग्राफ पेश किए, जिनमें एनडी एक बच्चे (चर्चिल) को मसूरी में तोपटिब्बा पर लॉलीपॉप थमाते और गुब्बारे पकड़ाते दिखाई दे रहे हैं। कुछ तस्वीरें कथित तौर पर चर्चिल की मां के साथ भी हैं। एक तस्वीर में एनडी राजभवन की सरकारी कार का दरवाजा खोले खड़े हैं और पिछली सीट पर बैठे हुए चर्चिल की मां बाल सुखा रही हैं। चर्चिल ने कहा कि यदि एनडी उन्हें सार्वजनिक रूप से उन्हें अपना बेटा नहीं मानेंगे तो वे मामले को अदालत में ले जाएंगे।
डीएनए टेस्ट का नाम बदले’
चर्चिल प्रकरण सामने आने के बाद देहरादून में कुछ महिला संगठनों ने पलटन बाजार में एनडी के खिलाफ नारेबाजी की और जुलूस निकाला। महिला प्रदर्शनकारियों ने डीएनए टेस्ट का नाम बदल कर एनडी टेस्ट रखने की मांग भी की। वहीं, दिल्ली में एनडी ने कहा कि चर्चिल के दावे से चुनावी आचारसंहिता का उल्लंघन हुआ है, इसलिए उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। वह मुझे अपना पिता बताकर लोग जनता की सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं, जो आचारसंहिता का सरासर उल्लंघन है।
बुरा न मानो होली है

error: Content is protected !!