टोरंट के विरूध्द मघटई ग्रामपंचायत में भी जनआक्रोश

IMG_3415ग्रामीण विकास संघर्ष समिति दहतोरा के तत्वाधान में ग्राम मघटई में पंचायत हुई, जिसमें टोरंट के विरोध की रणनीति तय की गई। पंचायत में सर्वसम्मिति से निर्णय लिया गया कि दहतोरा टोरंट का विरोध मघटई ग्राम पंचायत में भी किया जायेगा और टोरंट के किसी भी कर्मचारी को अब गांव में घूसने नहीं दिया जायेगा।
पंचायत को संबोधित करते हुए डॉ. सुनील राजपूत ने कहा कि यह लड़ाई सामूहिक है इसे सबको मिलकर लड़ना होगा, महिलाओं व युवाओं को विशेषकर तैयार रहना होगा कि टोरंट के कर्मचारी किसी भी कीमत पर गांव में घुसने न पायें, ग्रामों को टोरंट से मुक्त होने की चिंगारी अब शोला बन गयी है। उन्होने सभी राजनैतिक दलों से अपील की, कि वह इस लड़ाई में किसान मजदूर ग्रामवासियों का सहयोग करें।
हरिकिशन लोधी ने कहा कि दक्षिणांचल के महाप्रंधक ने 13 जनवरी का वक्त दिया है अगर उस दिन कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता है तो सभी ग्रामवासी भारी संख्या में कमिश्नरी का घेराव करेंगे व वहीं रात-दिन प्रवास करेंगे। यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक गांव को टोरंट के अत्याचार से मुक्ति नहीं मिल जाती है।
अनिल वर्मा ने कहा कि मघटई ग्राम पंचायत की जनता इस लड़ाई ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के साथ है, इस लड़ाई अब अंजाम तक पहुंचाकर माना जायेगा।
पंचायत की अध्यक्षता डॉ. सुनील राजपूत व हरिकिशन लोधी एवं संचालन अनिल वर्मा ने किया।
पंचायत में प्रमुख रूप से गोवर्ध सिंह, मुकेश, लाखन सिंह, प्रहलाद, योगेश, भगवान सिंह, भोलाराम, विष्णु मुखिया जी, अजय, राजवीर सिंह लोधी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
हरिकिशन लोधी
मो. 9997144111

error: Content is protected !!