साल की सबसे बड़ी संगीतमय फिल्म ‘तेरी मेरी आशिक़ी ‘

IMG-20150424-WA0110फिल्मो में अगर गाने न हो तो फिल्म एक दम फीकी -फीकी सी लगती है और अगर पूरी फिल्म ही खूबसूरत गानो से लिप्त हो तो सोने पर सुहागा जैसी बात हो जाती है .ऐसी ही एक फिल्म बहुत जल्द दर्शको के बीच आनेवाली है जिसमे रोमांस ,लव स्टोरी ,प्यार और तकरार जैसे भावो को गानो के माध्यम से दर्शाया जाएगा और उस फिल्म का नाम है ‘तेरी मेरी आशिक़ी ‘. अब चलिए इस फिल्म के आशिक़ से रूबरू कराते है .जाने माने निर्माता निर्देशक सुजीत कुमार पूरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है जिन्होंने इस फिल्म की कहानी लिखी है और फिल्म में निर्माता के साथ निर्देशक भी है .जिन्होंने एक खूबसूरत लव स्टोरी को फिल्म में बड़े ही रोमांचिक तरीके सी फिल्म के माध्यम से दर्शाया है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे .
रमावती आर्ट्स के बैनर और राजेश्वर पूरी के एसोसिएट में बनी इस फिल्म में सुजीत पूरी की हीरोइन है तनुश्री .इनके अलावा फिल्म में अन्य कलाकारों में मुन्ना लाल यादव,अभिषेक गिरी,संतोष श्रीवास्तव ,रिचा मणि त्रिपाठी और अन्य कई कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है
निर्माता /लेखक /निर्देशक-सुजीत कुमार पूरी,कैमरामैन -डी.के.शर्मा,कोरिओग्राफर-अशोक मयंक ,संगीत-दामोदर राव,सुजीत कुमार पूरी,गीतकार-संतोष पूरी,राजेश मिश्रा,सुजीत कुमार पूरी,कैमरामैन-डी.के.शर्मा,कोरिओग्राफर-अशोक ,मयंक,एडिटर-गोविन्द दुबे,फाइट-फिरोज ,सह-निर्माता -बृजेश गिरी,शेखर सोनी,रीता पूरी. सवांद -सुजीत कुमार पूरी,नविन झा,पी.आर.ओ-संजय भूषण पटियाला.
मुख्य कलाकार-सुजीत कुमार पूरी, तनुश्री चटर्जी ,मुन्ना लाल यादव(जूनियर निरहुआ),अभिषेक गिरी,संतोष श्रीवास्तव ,रिचा मणि त्रिपाठी,पूजा सिंह,शशि भूषण,प्रिया सिंह,नंदनी गुप्ता,प्रिया मिश्रा,कोमल मिश्रा,भावना झा,संजय सारंग,अरविन्द सिंह, राजकपूर शाही ,सत्येन्द्र सिंह इत्यादि.
SANJAY BHUSHAN PATIYALA

error: Content is protected !!