नगर निगम सीमा विस्तार के विरोध मे बैठक

aagra newsआगरा। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को नगर निगम के सीमा विस्तार के प्रस्ताव के विरोध में ग्राम दहतोरा के सभी ग्राम पंचायत सदस्यों और बी.डी.सी.सदस्यों के साथ दहतोरा में बैठक की। इस मौके पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के प्रमुख लोग, सभी ग्राम पंचायत सदस्य, सभी बी.डी.सी सदस्य और दहतोरा के ग्रामीण मौजूद रहे। बैठक में ग्रामीण विकास संघर्ष समिति और ग्रामीणों ने नगर निगम के सीमा विस्तार के प्रस्ताव का विरोध किया।

बैठक को संबोधित करते हुए ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि कहा कि बिना ग्रामसभाओं और ग्रामीणों की मंजूरी के 33 गांव को नगर निगम में षामिल करना उचित नहीं है। भारत को गांव का देष कहा जाता है। इसलिये सरकार को गांवो को षहरी क्षेत्र में षामिल करने की वजाय गांवो में ही विकास करना चाहिये।यह प्रस्ताव ग्रामीण जनता के हित में नहीं है। इससे गांवों की गरीब जनता पर अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। ग्रामीण जनता पर तमाम तरह के टैक्स लगाये जायेंगे। ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि ग्रामीण विकास संघर्ष समिति जितने भी गाँव नगर निगम में शामिल किये जा रहे हैं, उनके साथ इस आंदोलन को बढाया जायेगा।

इस मौके पर डॉक्टर सुनील राजपूत, विष्णु मुखिया, अजय चैधरी, जीतू राजपूत, हेमेंद्र सिंह, रजत लोधी, उमेष राजपूत, लखन षर्मा, योगेश, रामबाबू, निनुआ खान, यषपाल सिंह, थानसिंह, वीरेन्द्र राजपूत, गौरव राजपूत, सुनील लोधी, खेमसिंह, राहुल खान, षिवा बघेल, सोनू राजपूत, मुकेश राजपूत, छोटू लोधी, चोबसिंह आदि सहित बडी तादात में ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!