‘होगी प्यार की जीत’ पड़ी भारी ‘मोकामा ‘ पर

hogi-pyar-ki-jeet-bhojpuri-film-2016-25फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार होता है की एक ही दिन एक से ज्यादा फिल्म प्रदर्शित की जाती है जिसमे किसी फिल्म को सफलता और दर्शको का ढेर सारा प्यार हासिल होता है तो किसी फिल्म को निराशा हासिल होती है .इस सप्ताह बड़े परदे पर दो बड़ी फिल्मे एक साथ प्रदर्शित की गयी है जिनमे से एक है खेसारी लाल और स्वीटी छाबरा की ‘होगी प्यार की जीत’ तो दूसरी है दिनेश लाल यादव,आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह अभिनीत फिल्म ‘मोकामा 0 किलोमीटर ‘ .
पारिवारिक ,प्रेम कहानी ,मधुर गाने और दमदार एक्शन से भरपूर फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है वही फिल्म ‘मोकामा 0 किलोमीटर ‘ को बात करे तो यह फिल्म देखकर लौट रहे दर्शको को इस फिल्म ने काफी निराश किया है .अश्लीलता भरे गानो के चलते बेस्ट जोड़ी कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी को इस बार दर्शको ने पसंद नहीं किया और ‘मोकामा ‘ दर्शको के दिलो में राज नहीं कर पायी . फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबरा की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आयी है जिसकी दर्शक काफी सराहना कर रहे है . बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म के प्रदर्शित होते ही फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को यूपी और बिहार में बम्पर ओपनिंग मिली है ,और फिल्म हर थिएटर में हॉउसफुल जा रही है .
कई बेहतरीन फिल्मो का लेखन और निर्देशन कर चुके संतोष मिश्रा द्वारा लिखी और निर्देशित की गयी फिल्म ‘मोकामा ‘ ने इस बार अपना कमाल नहीं दिखा पायी जबकि फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ से निर्देशन के झेत्र में उतरे इश्तियाक़ शेख बंटी ने अपनी पहली ही फिल्म में अपने निर्देशन से धमाल मचा दिया है .
दर्शको के बिच हमेशा कुछ न कुछ नया लेकर आने वाले खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ के माध्यम से एक जबरजस्त लव स्टोरी दर्शको को दी है जो वाकई काबिले तारीफ है .दिल को छू लेने वाली इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की भारी भीड़ हर सिनेमाघरो के बाहर लग रही है.’होगी प्यार की जीत’ और ‘मोकामा ‘ के साथ पवन सिंह की फिल्म ‘त्रिदेव ‘ भी इसी सपथ प्रदर्शित की गई है जिसे कुछ खास रेस्पांस नहीं मिला है.

error: Content is protected !!