मुंबई हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

aagra newsअखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने मुंबई 26/11 हमले की 8वीं बरसी की पर हमले में शहीद हुए जवानों और मृतकों को श्रद्धांजलि दी। और आतंकवादी हमले में मारे गए शहीदों और लोगों के सम्मान में कुछ क्षणों का मौन रखा।
इस अवसर पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के संपादक मानसिंह राजपूत एडवोकेट ने कहा कि इस मौके पर हम अपने वीर जवानों के सर्वोच्च बलिदान को स्मरण करते हैं जिन्होंने मुंबई हमले में आतंकवादियों से मुकाबला करते हुये अपने प्राण न्योछावर कर दिये। उन्होंने कहा कि अपने देश की अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए हम सब को मिलकर लडना होगा। और आतंकवाद से मुकाबला करने के लिए हर मानवतावादी ताकत को मिलकर काम करना होगा। तभी पूरे विश्व से आतंकवाद का खात्मा हो सकेगाा।
अन्य वक्ताओं ने कहा कि शहीदों ने 26 नवंबर 2008 को अपने प्राणों कि आहुति देकर देश के बहादुर जवानों ने आतंकियों वहीं पर ढेर कर दिया और मुंबई ताज होटल को आतंकियों के चंगुल से छुड़ा लिया। वक्ताओं ने कहा कि आतंकवादी हमले का मुकाबला करते समय हमारे बहादुर सुरक्षा बलों द्वारा प्रदर्शित अदम्य साहस, शूरवीरता और निरूस्वार्थ सेवा को पुनःस्मरण करते है।
इस अवसर पर श्रंद्धाजलि देने वालों मैं डायरेक्टरी के सम्पादक मानसिंह राजपूत, ब्रह्मानंद राजपूत, अरबसिंह राजपूत, महाराजसिंह राजपूत, पवन राजपूत, धारा राजपूत, दुष्यन्त राजपूत, मोरध्वज राजपूत, नीतेश राजपूत, विष्णु लोधी,दीपक राजपूत, लोकेश राजपूत, राकेश राजपूत, मुकेश राजपूत और समाज के वरिष्ठ समाजसेवी शामिल रहे।

error: Content is protected !!