बस और ट्रैक्टर ट्राली कि भिड़ंत में 4 लोगों की हुई मौत

aagra newsआगरा। फतेहपुर सीकरी में बुधवार को कोरई टोल प्लाजा के पास भड़कोल मोड़ पर बस और ट्रैक्टर ट्राली में दोपहर 12 बजे जबरदस्त भिडंत हो गई। चश्मदीदों ने बताया की टूरिस्ट बस ने ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मारी। इस दर्दनाक दुर्घटना में ट्राली में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है।
हादसे के घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। और कई लोग मामूली रूप से घायल हैं।
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में कुछ ग्रामीण लोग भड़कोल मोड के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान टूरिस्ट बस भी आ रही थी। टूरिस्ट बस तेज गति से चल रही थी। इससे टूरिस्ट बस चालक अपना नियंत्रण नहीं रख पाया और भड़कोल मोड के पास ट्रैक्टर ट्रॉली को ओव्हर टेक करने के चक्कर में पीछे से ठोकर मार दी। जिससे ये गंभीर हादसा हो गया। घायलों में से छह लोगों की हालात गंभीर बतायी जा रही है। सभी को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
दुर्घटना में चश्मदीदों द्वारा बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार तेज थी। इधर दुर्घटना की सूचना मृतकों के गाँव में पहुंची तो सबके यहाँ सन्नाटा पसर गया।
घटना पर प्रशासन की उदासीनता पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के डॉक्टर सुनील राजपूत ने रोष जताया, उन्होंने कहा कि प्रशासन इतना उदासीन हो गया है कि चार मौतों पर भी परिजनों का सहयोग नहीं कर रहा है, घायलों के परिजनों को इमर्जेंसी में उचित इलाज नहीं मिल रहा है उन्हें निजी अस्पताल में भेजा जा रहा है।
अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के वीरेन्द्र राजपूत ने कहा कि प्रशासन को मृतकों के परिजनों को बीस लाख व गम्भीर घायलों के परिजनों को दस लाख व मामूली घायलों को दो लाख की सहायता राशि की घोषणा करनी चाहिए।

हादसे के मृतक
दर्शन लोधी पुत्र श्री विजेंदर सिंह, ग्राम देवरी उम्र (50)
देवीदास पुत्र श्री गिर्राज, ग्राम देवरी उम्र (47)
कुलदीप पुत्र श्री बाबूलाल, ग्राम घुगरइ उम्र (35)
दुर्गा देवी पत्नी श्री रमेश चन्द (वर्तमान सरपंच मरेना, धोलपुर) उम्र (58)

गंभीर रूप से घायल
खजान सिंह पुत्र श्री शंकरलाल, उम्र (45)
मुन्नी पत्नी श्री विद्याराम, उम्र (45)
प्रीती पुत्री श्री श्यामबाबू, उम्र (14)
रशिम पुत्री श्री खजान सिंह, उम्र (12)
रामधकेली पत्नी श्री देवीराम, उम्र (42)
कमल देवी पत्नी श्री वुदनीराम

error: Content is protected !!