सौम्या शर्मा सिंगिंग का जादू बिखेरेंगी स्टार प्लस टीवी शो मे

ंविदिषा 12 जुलाई 2018/ लोकप्रिय चैनल स्टार प्लस पर जारी अंतर्राष्ट्रीय सिंगिंग रियलिटी शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ के अंतर्गत शनिवार-रविवार 14-15 जुलाई को रात्रि 8 बजे प्रसारित होने वाले शो में स्थानीय ट्रिनिटी कॉन्वेन्ट स्कूल की कक्षा 8 की होनहार छात्रा तथा सुप्रसिद्ध नन्हीं गायिका सौम्या शर्मा एक बार फिर अपनी चमत्कारी गायन का जादू बिखेरेंगी।
उल्लेखनीय है कि बड़े-बड़े दिग्गज सिंगरों को पीछे छोड़कर सौम्या ने टॉप रैंक में अपना विषेष स्थान बनाया। इस रैंक मंे अब भी मुकाबला जारी है और इसी के तहत शनिवार-रविवार को सौम्या के गायन का लाइव प्रसारण होगा। सौम्या के समक्ष अभी भी कठिन चुनौती है। उसकी चमत्कारी विषिष्ट प्रतिभा तथा दर्षक जनता-जनार्दन से प्राप्त हो रहे आषीर्वाद से विष्वास होता है कि वह अवष्य टॉप पर पहुंचेगी। दिल है हिन्दुस्तानी शो के जज देष की सुप्रसिद्ध गायिका सुनिधि चौहान, सुविख्यात म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा तथा नम्बर 1 रैपर सिंगर बादषाह हैं। संगीत जगत की ये ही विभूतियां सौम्या की प्रतिभा का आंकलन कर रही हैं।
सौम्या पूर्व में भी जीत चुकी है मेडल
यहां यह उल्लेखनीय है कि सौम्या शर्मा ‘‘सारेगामापा लिटिल चैम्प 2017‘‘ में भी सिल्वर मेडल जीतने वाली मध्यप्रदेष की एक मात्र प्रतियोगी रही है। वहीं एण्ड-टीवी के ‘‘दि वॉइस ऑफ किड्स’’ प्रतियोगिता के टीवी राउण्ड में भी सौम्या सफल रही, परन्तु वार्षिक परीक्षा के कारण वह उस कार्यक्रम में आगे भागीदारी नहीं कर पाई। वहीं, सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल के टॉप 6 लेवल के सिंगरों को पछाड़ने का करिष्मा कर चुकी हैं।
झलकियां
1.सौम्या शर्मा फिर एक बार अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरंेगी स्टार प्लस टी.वी. शो दिल है हिन्दुस्तानी में, 2.अंतर्राष्ट्रीय सिंगिंग शो दिल है हिन्दुस्तानी का प्रसारण शनिवार-रविवार रात्रि को 8 बजे स्टार प्लस चैनल पर होगा।3. विदिषा की सौम्या ने बड़े-बड़े दिग्गज सिंगरों को पीछे छोड़कर टॉप 24 में बनाया अपना स्थान, 4. अब मुकाबला और कड़ा है, जिसमें सौम्या को अपने स्वरों के जादू को बिखेरना होगा संगीत की दुनिया के दिग्गज जजों के सामने, 5. जजों की हाँ के बाद ही पहुंच पाएगी सौम्या टॉप 12 में, 6. दिल है हिन्दुस्तान शो के जज हैं जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा, नम्बर 1 परफार्मर सिंगर सुनिधि चौहान और नम्बर 1 रैपर सिंगर बादषाह, 7. इन तीनों के सामने सौम्या को दिखाना होगा अपने गायन का जादू, तभी विदिषा की बेटी को मिलेगा अगले राउण्ड में स्थान, 8. अच्छा गायन और लोगों की दुआए हैं सौम्या को आगे पहुंचाने में होंगी कारगर, 9.दिल है हिन्दुस्तान शो में मौजूद देष-विदेष के दिग्गज गायकों को चुनौती दे रही विदिषा की छोटी सी बच्ची सौम्या, 10.जी टीवी सारेगामापा लिटिल चैम्प और सोनी टीवी शो इण्डियन आइडल के टॉप 6 लेवल के सिंगरों को पछाड़कर इस मुकाम में पहुंची है विदिषा की लाड़ली बेटी सौम्या।

error: Content is protected !!