प्रिंस अग्रवाल और गार्गी पंडित एक साथ फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ में

अक्‍सर अपनी बेबाकी को लेकर विवादों में घिर जाने वाली भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित एक नया भोजपुरी स्टार प्रिंस अग्रवाल के साथ पर्दें पर अभिनय करते पहली बार नजर आएगी , अभिनेता प्रिंस अग्रवाल ने गार्गी की जमकर तारीफ कर दी। प्रिंस ने कहा कि गार्गी पंडित के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्‍छा रहा है। वे दिल की साफ हैं और मजेदार इंसान हैं। मैं उनके काम के साथ – साथ उनकी शख्सियत का भी कायल होगा। प्रिंस के इस तारीफ से गार्गी का फेसियल इंप्रेषण ही बदल गया और वो गुलाबी होती नजर आयीं। हालांकि गार्गी को प्रिंस से इसकी उम्‍मीद नहीं थी, लेकिन गार्गी ने उन्‍हें थैंक्‍स भी कहा। दरअसल वे दोनों इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ के पोस्ट प्रोडक्शन में व्‍यस्‍त हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म की डबिंग के दौरान ही प्रिंस ने गार्गी की दिल खोल कर तारीफ की। वैसे बता दें कि हरिप्रिया श्री प्रोडक्शन बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में हैं।
इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक मोहम्मद हबीब ने बताया कि दोनों की जोड़ी ऑन स्‍क्रीन कमाल की दिखेगी। फिलहाल हम लोग अभी ‘हम बदला लेंगे’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के ध्‍यान दे रहे हैं। यह फिल्‍म की कहानी रिवेंज बेस्‍ड है, जो आज त‍क भोजपुरी पर्दे पर कभी नहीं दिखी है। इसे हम महान आस्‍था के पर्व छठ पूजा पर रिलीज करेंगे। फिल्‍म में आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का ठुमके भोजपुरिया दर्शकों को मदहोश करने वाले हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि वे जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म प्रिंस अग्रवाल (नवोदित) और गार्गी पंडित के साथ ग्लोरी मोहन्ता, संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी, असलम वाडकर, जनार्दन मिश्रा, अनवर कवीस, फारुक, शेष नाथ भी नजर आयेंगी। फिल्‍म के लेखक एस.आर.सागर हैं। फिल्‍म में कुल 11 गाने हैं, जिसे दामोदर राव ने अपने संगीत से सजाया है। पटकथा एस .बी .मोहन, गीत राजेश मिश्रा, मुन्ना दुबे, एस. आर. सागर, संगीत दामोदर राव, छायांकन डी.के. शर्मा, डांस मास्टर प्रसून खरका करेंगे।

error: Content is protected !!